scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

IPL 2024: नेट में इशान की बैटिंग देख थरथर कांपेंगे विपक्षी टीम के गेंदबाज, 24 मार्च को मुंबई का पहला मैच

टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज इशान किशन ने मुंबई इंडियंस के नेट सेशन में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी का अभ्यास किया। इशान ने इस दौरान लंबे-लंबे छक्के लगाए।
Written by: खेल डेस्‍क | Edited By: kapiltiwari
Updated: March 17, 2024 08:41 IST
ipl 2024  नेट में इशान की बैटिंग देख थरथर कांपेंगे विपक्षी टीम के गेंदबाज  24 मार्च को मुंबई का पहला मैच
इशान किशन ने मुंबई इंडियंस के नेट सेशन में विस्फोटक बल्लेबाजी का अभ्यास किया। फोटो सोर्स- @mipaltan
Advertisement

आईपीएल 2024 का आगाज 22 मार्च से हो रहा है। सीजन का पहला मुकाबला डिफेंडिंग चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स और आरसीबी के बीच खेला जाएगा। इस बार आईपीएल में जिन खिलाड़ियों पर हर किसी की नजरें रहने वाली हैं उसमें टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज इशान किशन भी शामिल हैं, क्योंकि इशान कई महीनों से क्रिकेट से दूर हैं और हाल फिलहाल में वह बोर्ड के आदेश का भी उल्लंघन करते दिखे हैं। इसके अलावा इशान को बीसीसीआई का सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट भी नहीं मिला है। इन सबके बीच इस खिलाड़ी का प्रदर्शन कैसा रहता है? इस पर हर किसी की नजरें होंगी।

इशान ने की पावर हिटिंग की प्रैक्टिस

आईपीएल में मुंबई इंडियंस का पहला मैच 24 मार्च को गुजरात टाइटंस के खिलाफ है और टीम ने इस मैच के लिए कड़ा अभ्यास शुरू कर दिया है। खुद इशान किशन ने अपने इरादे जाहिर कर दिए हैं। दरअसल, इशान ने मुंबई इंडियंस के नेट सेशन में पहले दिन बल्ला थामते हुए पावर हिटिंग का अभ्यास किया है। मुंबई के ट्विटर हैंडल से इशान का एक वीडियो पोस्ट किया गया है, जिसमें वह बड़े-बड़े हिट लगाने की प्रैक्टिस कर रहे हैं। इशान ने इस दौरान मैदान के हर कोने में हवाई शॉट खेले। इशान की बल्लेबाजी कहीं न कहीं विरोधी टीम के गेंदबाजों की नींद उड़ा सकती है।

Advertisement

इशान ने मलिंगा के बॉलिंग एक्शन को किया था कॉपी

बता दें कि इशान के इस वीडियो से पहले उनका एक वीडियो और सोशल मीडिया पर सामने आया था। उस वीडियो में इशान मुंबई इंडियंस के गेंदबाजी कोच लसिथ मलिंगा के बॉलिंग एक्शन की नकल करते दिख रहे थे। इशान ने पहले मलिंगा के हेयरस्टाइल जैसी एक हेयर विग पहनी जिसके बाद उन्होंने मलिंगा को ड्रेसिंग रूम से बाहर बुलाया और फिर उसके बाद उन्होंने मलिंगा के एक्शन को कॉपी किया। इशान की एक्टिंग के देख मलिंगा भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए थे। बता दें कि मलिंगा की मुंबई इंडियंस में बतौर गेंदबाजी कोच वापसी हुई है। पिछले सीजन में वह राजस्थान रॉयल्स के सपोर्ट स्टाफ का हिस्सा थे।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो