scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

IPL 2024: गौतम गंभीर ने कर दिया फाइनल की तारीख का ऐलान? केकेआर का VIDEO वायरल

पूर्व भारतीय बल्लेबाज गौतम गंभीर आईपीएल 2024 के लिए कोलकाता नाइट राइडर्स से बतौर मेंटॉर जुड़े हैं।
Written by: खेल डेस्‍क | Edited By: Riya Kasana
नई दिल्ली | Updated: March 16, 2024 19:21 IST
ipl 2024  गौतम गंभीर ने कर दिया फाइनल की तारीख का ऐलान  केकेआर का video वायरल
Gautam Gambhir (Spurce- AP Photo)
Advertisement

आईपीएल शुरू होने में कुछ ही समय बचा है। कोलकाता नाइट राइडर्स के मेंटॉर गौतम गंभीर भी कैंप का हिस्सा बन चुके हैं। केकेआर के साथ अपने पहले ट्रेनिंग सेशन में उन्होंने टीम के खिलाड़ियों का जोश बढ़ाने के लिए उनसे बात की। इसी दौरान उन्होंने बातों-बातों में आईपीएल के फाइनल की तारीख का खुलासा कर दिया। अब सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो वायरल हो रहा है।

गौतम गंभीर किया फाइनल की तारीख का ऐलान

गौतम गंभीर ने केकेआर स्‍क्‍वाड को दिए भाषण में कहा कि फाइनल के दिन टीम का खेलना जरूरी है। उन्होंने कहा, '26 मई को हमें वहां रहना है। 26 मई को हम अपना सबकुछ झोंकना चाहेंगे और इसकी शुरुआत आज से करेंगे। इसकी शुरुआत 26 को नहीं होगी। अगर हम इस राह पर चले और लड़े तो मुझे विश्‍वास है कि काफी सफलता हासिल करेंगे। तो गुड लक।' फैंस इस वीडियो से यही अंदाजा लगा रहे हैं कि आईपीएल का फाइनल 26 मई को ही खेला जाएगा।

Advertisement

जारी नहीं हुआ पूरा शेड्यूल

लोकसभा चुनाव को देखते हुए इस बार आईपीएल के पूरे शेड्यूल का एक साथ ऐलान नहीं किया गया। पहले फेज में केवल 17 दिन का ही शेड्यूल बताया गया। फाइनल की तारीख के बारे में भी कोई जानकारी नहीं दी गई थी।

Advertisement

कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम अपना पहला मैच 23 मार्च को खेलेगी। यह मैच सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेला जाएगा। दूसरा मैच 29 मार्च को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ वहीं तीसरे मैच में तीन अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स का सामना करेगी।

Advertisement

टीम से नहीं जुड़े हैं केकेआर के कप्तान

कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम के कप्तान श्रेयस अय्यर अब तक टीम के साथ नहीं जुड़े हैं। उनकी इंजरी को लेकर भी कोई अपडेट नहीं आया है। श्रेयस रणजी ट्रॉफी के दौरान मुंबई इंडियंस के लिए खेलने उतरे थे। हालांकि वह पीठ दर्द से जूझ रहे थे जिस कारण वह विदर्भ के खिलाफ फाइनल मैच में अंतिम दिन मैदान पर नहीं उतरे थे। इसके बाद से ही यह अपडेट नहीं आया है कि केकेआर कैंप से कब तक जुड़ेंगे।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो