scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

राजस्थान के कैंप में रविचंद्रन अश्विन की एंट्री, साथी खिलाड़ियों का तोहफा देख भावुक हुआ स्टार स्पिनर; देखें VIDEO

अश्विन ने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में 500 विकेट पूरे किए थे। वहीं इसी सीरीज में उन्होंने 100वां टेस्ट मुकाबला भी खेला।
Written by: खेल डेस्‍क | Edited By: Riya Kasana
नई दिल्ली | Updated: March 20, 2024 11:11 IST
राजस्थान के कैंप में रविचंद्रन अश्विन की एंट्री  साथी खिलाड़ियों का तोहफा देख भावुक हुआ स्टार स्पिनर  देखें video
अश्विन ने हाल ही में अपने टेस्ट करियर का 100वां मैच खेला था।
Advertisement

भारतीय स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन के लिए यह साल अब तक बेहद खास साबित हुए हैं। उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में कई कीर्तिमान स्थापित किए और अब वह आईपीएल में दम दिखाने को तैयार है। अश्विन राजस्थान रॉयल्स के कैंप में शामिल हुए। अश्विन के स्वागत के लिए खास तैयारी की गई थी। अपने साथियों से मिले स्वागत और तोहफे को देख कर अश्विन भावुक हो गए।

स्वागत और तोहफा देखकर भावुक हुए अश्विन

अश्विन जैसे ही होटल कमरे में पहुंचे उन्हें टीवी पर वीडियो दिखाया गया। इस वीडियो में राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ियों और कोच ने उन्हें मैसेज दिए थे। हर किसी ने अश्विन को उनकी उपलब्धियों पर बधाई दी। टीम के युवा खिलाड़ी उन्हें महान और दिग्गज कहते हुए दिखाई दिए। अश्विन यह सब सुनकर भावुक हो गए। वीडियो के अंत में ध्रुव जुरैल ने अश्विन से कहा कि आपके लिए बेडशीट के नीचे तोहफा रखा है।

Advertisement

अश्विन को मिला खास तोहफा

अश्विन ने बेडशीट हटाई तो वहां उन्हें तस्वीर दिखाई दी। यह तस्वीर उनके 100वें टेस्ट मैच की थी जहां उनका परिवार भी साथ में था। इस तस्वीर पर राजस्थान ने लिखा, 'OURR HERO ASHWIN', स्टार स्पिनर यह तोहफा देखकर काफी भावुक हो गए। उन्होंने टीम से पूछा कि यह किसका आइडिया था। साथ ही अश्विन ने यह भी कहा कि वह इस तस्वीर को अपने घर पर लटकाएंगे।

अश्विन ने पूरे किए 500 टेस्ट विकेट

अश्विन ने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में अपने करियर का 100वां टेस्ट मैच खेला। इसी सीरीज में अश्विन ने टेस्ट करियर में 500 विकेट भी पूरे किए। इस बीच अपनी मां की तबीयत खराब होने के कारण उन्हें बीच मैच में घर भी जाना पड़ा लेकिन वह एक दिन बाद ही टीम से जुड़ गए थे। अश्विन के लिए यह सीरीज उतार-चढ़ाव से भरा रही थी। अपने 100वें टेस्ट मैच के दौरान उन्होंने कहा था कि उनके लिए यह फॉर्मेट सबसे ऊपर है। उन्होंने युवाओं को भी इस फॉर्मेट के लिए प्यार दिखाने को कहा था।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो