scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

IND vs ENG: 'विराट के नहीं रहने से कोई जिंदगी नहीं थम जाएगी', कोहली की गैरमौजूदगी पर आकाश चोपड़ा का रिएक्शन

इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी तीन टेस्ट मैचों के लिए टीम इंडिया का ऐलान कर दिया गया है। विराट कोहली सीरीज के बाकी बचे मैचों में भी नजर नहीं आएंगे।
Written by: खेल डेस्‍क | Edited By: kapiltiwari
Updated: February 10, 2024 14:22 IST
ind vs eng   विराट के नहीं रहने से कोई जिंदगी नहीं थम जाएगी   कोहली की गैरमौजूदगी पर आकाश चोपड़ा का रिएक्शन
विराट कोहली को इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी तीन टेस्ट मैचों के लिए भी ब्रेक दिया गया है। फोटो सोर्स- BCCI
Advertisement

इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी तीन टेस्ट मैचों के लिए भारतीय टीम का ऐलान हो गया। विराट कोहली तीनों मैचों में नजर नहीं आएंगे। टीम के ऐलान से पहले ही कोहली के ब्रेक को लेकर काफी चर्चाएं हो रही थीं। इस बीच अब पूर्व भारतीय बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने कहा है कि विराट की अनुपस्थिति का मतलब ऐसा नहीं है कि सबकुछ खत्म हो गया है या फिर जिंदगी रूक गई है।

किसी के आने-जाने से जिंदगी नहीं रुकती- आकाश

आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर जारी किए एक वीडियो में कहा कि ऐसा नहीं है कि विराट नहीं होंगे तो इंग्लैंड के खिलाफ भारत टेस्ट सीरीज हार जाएगा। हालांकि हम उनकी अनुपस्थिति को महससू करेंगे, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि हम खुद को कमजोर समझ लें। आकाश चोपड़ा ने कहा कि मैं अगर ईमानदारी से कहूं तो किसी के आने या जाने से जिंदगी नहीं रुकती। जिंदगी चलती रहनी चाहिए। हम कोहली को मिस करेंगे, लेकिन हमें जीतना है।

Advertisement

IND vs ENG: इंग्लैंड को रोहित, राहुल या बुमराह नहीं इस भारतीय खिलाड़ी से सावधान रहने की जरूरत, वॉन ने बताया नाम

कोहली की गैरमौजूदगी में ही टूटा था गाबा का घमंड- चोपड़ा

आकाश चोपड़ा ने आगे कहा कि हम निश्चित रूप से इस सीरीज में विराट को मिस कर रहे हैं, लेकिन उनकी अनुपस्थिति में भी हमारे पास मजबूत टीम है। पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने आगे कहा कि उनके (विराट कोहली) नहीं रहने से यह मतलब नहीं है कि हम सीरीज हार जाएंगे, हमने कोहली की अनुपस्थिति में ही ऑस्ट्रेलिया को ऑस्ट्रेलिया में हराया था। हमने विराट की गैरमौजूदगी में ही गाबा का घमंड भी तोड़ा है।

विराट और अय्यर नहीं हैं टीम का हिस्सा

बता दें कि पांच टेस्ट मैचों की सीरीज 1-1 की बराबरी है। टीम इंडिया ने दूसरे टेस्ट में इंग्लैंड को 106 रन से हराकर वापसी की थी। उससे पहले इंग्लैंड ने हैदराबाद में भारत को 28 रन से हराया था और सीरीज में 1-0 की लीड ले ली थी। सीरीज के बाकी बचे तीन मैचों के लिए टीम का ऐलान कर दिया गया। इस टीम में विराट नहीं हैं और श्रेयस अय्यर भी नहीं हैं। विराट ने निजी कारण के चलते ब्रेक लिया है। तीसरा टेस्ट मैच राजकोट में 15 फरवरी से खेला जाएगा।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो