scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

IND vs USA Dream11 Team Prediction, T20 WC 2024: हार्दिक पंड्या या जसप्रीत बुमराह को बनाएं कप्तान, अपनी ड्रीम 11 टीम में चुन सकते हैं ये खिलाड़ी

IND vs USA T20 World Cup 2024 Dream11 Team Prediction, My11 Circle, Playing 11 Today Match: जनसत्ता.कॉम ने आईसीसी पुरुष टी20 विश्व कप 2024 में भारत बनाम अमेरिका के मैच की संभावित ड्रीम इलेवन तैयार की है।
Written by: खेल डेस्‍क | Edited By: ALOK SRIVASTAVA
Updated: June 12, 2024 13:16 IST
ind vs usa dream11 team prediction  t20 wc 2024  हार्दिक पंड्या या जसप्रीत बुमराह को बनाएं कप्तान  अपनी ड्रीम 11 टीम में चुन सकते हैं ये खिलाड़ी
IND vs USA T20 World Cup 2024 Dream11 Team Prediction: भारत बनाम अमेरिका टी20 विश्व कप 2024 ड्रीम 11 टीम भविष्यवाणी।
Advertisement

IND vs USA T20 World Cup 2024 Dream11 Team Prediction, Playing 11 Today Match: भारत और यूएसए आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 के 25वें मैच में 12 जून को न्यूयॉर्क के नासाउ काउंटी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में भारतीय समयानुसार रात 8:00 बजे आमने-सामने होंगे।

दोनों टीमों ने अब तक टूर्नामेंट में दो मैच खेले हैं, जिनमें से प्रत्येक में उन्हें जीत मिली है। भारत ने आयरलैंड और पाकिस्तान पर जीत हासिल की है, जबकि अमेरिका ने अपने मुकाबलों में कनाडा और पाकिस्तान को हराया।

Advertisement

यह मैच भारत और यूएसए के बीच पहला टी20 मुकाबला है। कागजों पर, भारतीय टीम अमेरिका से कहीं बेहतर है। हालांकि, दोनों टीमों की शानदार लय को देखते हुए एक रोमांचक मुकाबले की उम्मीद की जा सकती है।

भारत को टूर्नामेंट के 25वें मैच में पसंदीदा माना जा रहा है और वह ICC T20 विश्व कप 2024 के सुपर 8 में अपनी जगह बना लेगा। मैच से पहले इस लेख में हम भारत बनाम अमेरिका मुकाबले के लिए संभावित ड्रीम 11 लेकर आए हैं।

IND vs USA Dream 11 Top Picks: भारत बनाम यूएसए ड्रीम11 मैच टॉप पिक्स

विकेटकीपर: आज के मैच के लिए ऋषभ पंत निस्संदेह सर्वश्रेष्ठ विकेटकीपर पिक हैं। वह पिछले दो मैच में 78 रन बना चुके हैं। मोनांक पटेल एक और अच्छे विकेटकीपर हैं। वह पिछले दो मैच में 66 रन बना चुके हैं।

Advertisement

बल्लेबाज: आज की ड्रीम11 टीम के लिए रोहित शर्मा और विराट कोहली दो सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज हैं। रोहित शर्मा ने इस स्थान पर खेले गए पिछले दो मुकाबलों में 65 रन बनाए हैं। एरोन जोंस एक और अच्छा बल्लेबाजी विकल्प हैं। उन्होंने पिछले दो मैच में 130 रन बनाए हैं।

Advertisement

ऑलराउंडर: आज की ड्रीम11 टीम के लिए हार्दिक पंड्या और अक्षर पटेल सर्वश्रेष्ठ ऑलराउंडर विकल्प हैं। हार्दिक पंड्या ने औसत दर्जे के आईपीएल सीजन के बाद शानदार वापसी की है। उन्होंने पिछले दो मैच में 5 विकेट लिए हैं। आज के मैच के लिए कोरी एंडरसन भी एक और अच्छा ऑलराउंडर विकल्प हैं।

गेंदबाज: आज की ड्रीम11 टीम के लिए शीर्ष गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और अर्शदीप सिंह हैं। जसप्रीत बुमराह भारत की गेंदबाजी की रीढ़ हैं। वह हमेशा की तरह शानदार फॉर्म में हैं। उन्होंने पिछले दो मैच में 5 विकेट लिए हैं। सौरभ नेत्रवलकर आज के मैच के लिए अच्छा गेंदबाजी विकल्प हैं। उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ पिछले मैच में 2 विकेट लिए थे।

IND vs USA Dream 11 Captain And Vice-Captain: भारत बनाम अमेरिका ड्रीम 11 मैच के लिए कप्तान और उप-कप्तान

हार्दिक पंड्या: हार्दिक पंड्या इस समय भारत के लिए सबसे महत्वपूर्ण खिलाड़ियों में से एक हैं। वह मध्यक्रम में बल्लेबाजी करेंगे और अपने चार ओवर का कोटा पूरा करेंगे। वह गेंद के साथ शानदार फॉर्म में हैं।

जसप्रीत बुमराह: जसप्रीत बुमराह भारत के लिए सबसे महत्वपूर्ण खिलाड़ियों में से एक हैं, खासकर इस कम स्कोर वाली पिच पर। उन्हें इस पिच पर काफी मदद मिल रही है। वह 2 मैच में पहले ही 5 विकेट ले चुके हैं।

IND vs USA Dream 11 Playing 11 No. 1: भारत बनाम अमेरिका ड्रीम11 प्रिडिक्शन प्लेइंग इलेवन नंबर 1

कप्तान: हार्दिक पंड्या।
उपकप्तान: जसप्रीत बुमराह।
विकेटकीपर: ऋषभ पंत, मोनांक पटेल।
बल्लेबाज: रोहित शर्मा, विराट कोहली, एरोन जोंस।
ऑलराउंडर: हार्दिक पंड्या (कप्तान), अक्षर पटेल, कोरी एंडरसन।
गेंदबाज: जसप्रीत बुमराह (उपकप्तान), सौरभ नेत्रवलकर, अर्शदीप सिंह।

IND vs USA Dream 11 Playing 11 No. 2: भारत बनाम अमेरिका ड्रीम11 प्रिडिक्शन प्लेइंग इलेवन नंबर 2

कप्तान: जसप्रीत बुमराह।
उपकप्तान: ऋषभ पंत।
विकेटकीपर: ऋषभ पंत।
बल्लेबाज: रोहित शर्मा, विराट कोहली।
ऑलराउंडर: हार्दिक पंड्या (कप्तान), कोरी एंडरसन।
गेंदबाज: जसप्रीत बुमराह (कप्तान), सौरभ नेत्रवलकर, अर्शदीप सिंह, मोहम्मद सिराज, जसदीप सिंह, अली खान।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो