scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

IND vs IRE T20 World Cup: हार्दिक ने घातक गेंदबाजी कर आलोचकों का मुंह किया बंद, फास्ट बॉलर्स ने लिए 8 विकेट

आयरलैंड के खिलाफ भारतीय गेंदबाजों का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा और विरोधी टीम 96 रन पर ऑलआउट हो गई।
Written by: खेल डेस्‍क | Edited By: SanjaySavern
Updated: June 05, 2024 22:56 IST
ind vs ire t20 world cup  हार्दिक ने घातक गेंदबाजी कर आलोचकों का मुंह किया बंद  फास्ट बॉलर्स ने लिए 8 विकेट
Team India (Source- AP Photo)
Advertisement

IND vs IRE T20 World Cup: आईपीएल 2024 में मुंबई के कप्तान हार्दिक पांड्या की गेंदबाजी पर सवाल उठे थे और उनकी बॉलिंग में वो धार नजर नहीं आई थी जिसके लिए वो जाने जाते हैं, लेकिन टी20 वर्ल्ड कप 2024 के पहले ही मैच में आयरलैंड के खिलाफ हार्दिक गजब की लय में नजर आए और अपनी टीम के लिए घातक गेंदबाजी कर डाली।

Advertisement

इस मैच में हार्दिक भारत के सबसे सफल गेंदबाज रहे, लेकिन अन्य गेंदबाजों का प्रदर्शन भी तारीफ के काबिल रहा और आयरलैंड की टीम 96 रन पर आउट हो गई। भारत ने इस मैच में 12.2 ओवर में 2 विकेट पर 97 रन बनाए और आयरलैंड की टीम को 8 विकेट से हरा दिया।

Advertisement

हार्दिक पांड्या ने की घातक गेंदबाजी

आयरलैंड के खिलाफ हार्दिक पांड्या ने अपने 4 ओवर के स्पैल में काफी प्रभावी प्रदर्शन किया। उन्होंने 4 ओवर में 27 रन दिए और 3 विकेट झटके। इस मैच में हार्दिक पांड्या की लय और लेंथ कहीं से भी भटकती हुई नजर नहीं आई और वो पूरी तरह से रिदम में नजर आए। इस मैच में आयरलैंड की टीम 16 रन पर 96 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। हार्दिक के अलावा अन्य भातीय गेंदबाजों का प्रर्दर्शन भी इस मैच में शानदार रहा।

हार्दिक पांड्या के अलावा जसप्रीत बुमराह ने 3 ओवर में 6 रन देकर 2 विकेट लिए और एक ओवर मेडन भी फेंका जबकि अर्शदीप सिंह ने 4 ओवर में 35 रन देकर 2 विकेट हासिल किए। मोहम्मद सिराज ने 3 ओवर में 13 रन दिए और एक सफलता हासिल की जबकि अक्षर पटेल ने 1 ओवर में 3 रन देकर एक विकेट लिया। इस मैच में भारतीय तेज गेंदबाजों ने 10 में से 8 विकेट चटकाए जबकि स्पिनर के एक विकेट और आयरलैंड का एक खिलाड़ी रन आउट हुआ।

Advertisement

टी20 विश्व कप मैच में भारतीय तेज गेंदबाजों द्वारा लिए गए सर्वाधिक विकेट

Advertisement

9 - बनाम पाकिस्तान, जोहान्सबर्ग 2007
8 - बनाम पाकिस्तान, मेलबर्न 2022
8 - बनाम आयरलैंड, न्यूयॉर्क 2024

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो