scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

IND vs IRE T20 World Cup 2024 Dream11 Prediction: भारत के इन 2 खिलाड़ियों को बना सकते हैं कप्तान, फैंटेसी टीम में इन नामों को भी दे सकते हैं मौका

IND vs IRE Dream11 Prediction, India vs Ireland T20 World Cup 2024 Playing XI: भारत और आयरलैंड के बीच मैच न्यूयॉर्क में खेला जाएगा।
Written by: खेल डेस्‍क | Edited By: Riya Kasana
नई दिल्ली | Updated: June 05, 2024 15:42 IST
ind vs ire t20 world cup 2024 dream11 prediction  भारत के इन 2 खिलाड़ियों को बना सकते हैं कप्तान  फैंटेसी  टीम में इन नामों को भी दे सकते हैं मौका
IND vs IRE Dream11 T20 World Cup 2024 Prediction: भारत 5 जून को खेलेगा पहला मैच
Advertisement

IND vs IRE Dream11 Prediction, India vs Ireland T20 World Cup 2024 Playing XI: टी20 वर्ल्ड कप में बुधवार को भारत और आयरलैंड की टीमें आमने-सामने होंगी। इसी मैच के साथ भारतीय टीम के सफर की शुरुआत होगी। जहां एक और टीम इंडिया में विस्फोटक बल्लेबाज विराट कोहली, रोहित शर्मा और सूर्यकुमार जैसे बल्लेबाज हैं। वहीं आयरलैंड की टीम किसी भी मैच में उलटफेर करने का दम रखती है।

विराट कोहली के बल्ले से बरसेंगे रन

इस मैच के लिए विराट कोहली को कप्तान बनाने का फायदा हो सकता है। उन्होंने वर्ल्ड कप की 25 पारियों में 81.50 के औसत से रन बनाए हैं। वहीं जसप्रीत बुमराह का आयरलैंड के खिलाफ रिकॉर्ड देखते हुए उन्हें भी कप्तान बनाया जा सकता है। इस गेंदबाज ने आयरलैंड के खिलाफ 12 ओवर डाले हैं जिसमें उन्होंने 4.83 के इकोनोमी रेट से 6 विकेट लिए हैं। वहीं उनका औसत भी 9.66 का है।

Advertisement

हैरी टेक्टर की होगी अहम भूमिका

आयरलैंड की बात करें तो हैरी टेक्टर की अहम भूमिका हो सकती है। वह भारत के खिलाफ 33 गेंदों में 64 रन बना चुके हैं। वहीं हाल ही में उन्होंने अफगानिस्तान के खिलाफ भी अर्धशतक जमाया था। ऐसे में उन्हें टीम में मौका देने का फायदा हो सकता है।

न्यूयॉर्क की पिच पर स्पिनर्स की भूमिका को अहम बताया जा रहा है। ऐसे में कुलदीप यादव से काफी उम्मीदें होंगी। हार्दिक पंड्या भी इस मैच में अपनी गेंदबाजी से प्रभाव छोड़ने के लिए बेताब होंगे। आयरलैंड के पॉल स्टर्लिंग और कर्टिस कैंफर पर टीम की पारी को आगे बढ़ाने की जिम्मेदारी होगी।

IND vs IRE, Dream 11 Prediction Team 2

कप्तान- विराट कोहली

Advertisement

उप-कप्तान - जसप्रीत बुमराह

Advertisement

विकेटकीपर- ऋषभ पंत,

बल्लेबाज- विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, रोहित शर्मा

ऑलराउंडर- रविंद्र जडेजा, हार्दिक पंड्या, मार्क अडायर, हैरी टैक्टर

गेंदबाज- जसप्रीत बुमराह (कप्तान), जोशुआ लिटिल, कुलदीप यादव

IND vs IRE, Dream 11 Prediction Team 2

कप्तान- रोहित शर्मा

उप-कप्तान - हैरी टैक्टर

विकेटकीपर- ऋषभ पंत, लॉरकन टकर

बल्लेबाज- विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, कर्टिस कैम्फर

ऑलराउंडर- रविंद्र जडेजा, हैरी हैक्टर

गेंदबाज- जसप्रीत बुमराह, कुलदीप यादव, अर्शदीप सिंह

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो