scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

IND vs ENG: राजकोट में टीम इंडिया रहेगी 10 दिन, नाश्ते में मिलेगा काठियावाड़ी-जलेबी और फाफड़ा; देखें पूरा मेन्यू

राजकोट में 15 फरवरी से शुरू होने वाले तीसरे टेस्ट मैच के लिए टीम इंडिया राजकोट पहुंच गई है। भारतीय खिलाड़ी 11 फरवरी को राजकोट पहुंचे। टीम 19 फरवरी तक राजकोट में रहेगी।
Written by: खेल डेस्‍क | Edited By: kapiltiwari
Updated: February 12, 2024 13:53 IST
ind vs eng  राजकोट में टीम इंडिया रहेगी 10 दिन  नाश्ते में मिलेगा काठियावाड़ी जलेबी और फाफड़ा  देखें पूरा मेन्यू
भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा टेस्ट मैच राजकोट में 15 फरवरी से खेला जाएगा। फोटो सोर्स- PTI
Advertisement

भारत और इंग्लैंड के बीच पांच टेस्ट मैचों की सीरीज का तीसरा मुकाबला 15 फरवरी से राजकोट के सौराष्ट्र क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। टीम इंडिया इस मुकाबले के लिए राजकोट पहुंच गई है। इंग्लैंड की टीम भी जल्द दुबई से राजकोट पहुंचेगी। भारतीय टीम राजकोट में सयाजी होटल में टहरेगी, जहां टीम के खिलाड़ियों के लिए विशेष व्यवस्था की गई है।

19 फरवरी तक राजकोट में होगी टीम इंडिया

सयाजी होटल के डायरेक्टर ने इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में बताया है कि बीसीसीआई ने 10 दिन के लिए उनका होटल बुक किया है इसका मतलब है कि भारतीय खिलाड़ी 10 दिन तक राजकोट में रहेंगे। होटल के डायरेक्टर ने बताया कि भारतीय खिलाड़ी उनके होटल में 11 फरवरी से लेकर 19 फरवरी तक रहेंगे। 20 फरवरी को खिलाड़ियों का चेकआउट है।

Advertisement

IND vs ENG: राजकोट टेस्ट में इस खिलाड़ी की होगी वापसी, भारत की प्लेइंग 11 में यह बदलाव भी देखना चाहते हैं मांजरेकर

रोहित और राहुल के लिए विशेष रूम

सयाजी होटल में टीम इंडिया के लिए खाने-पीने से लेकर उनके रहने तक की विशेष व्यवस्था की गई है। टीम के कप्तान रोहित शर्मा और विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल के लिए सौराष्ट्र हेरिटेज थीम वाला एक कमरा तैयार किया गया है। होटल के डायरेक्टर ने बताया कि खिलाड़ियों का होटल में स्पेशल गरबा के साथ स्वागत किया गया था। इस दौरान उन्होंने बताया के खिलाड़ियों के लिए खाने की भी विशेष व्यवस्था है।

टीम इंडिया का फूड मेन्यू

होटल डायरेक्टर ने आगे बताया है कि भारतीय खिलाड़ियों के लिए बोर्ड की ओर से कुछ निर्देश भी आए थे जिसके अनुसार ही खिलाड़ियों का खाना तैयार किया जाएगा। उन्होंने बताया कि खिलाड़ियों को नाश्ते में विशेष काठियावाड़ी-जलेबी और फाफड़ा दिया जाएगा। साथ ही लंच में हमारी स्पेशल थाली होगी जिसमें गुजराती खाना के की व्यंजन होंगे। वहीं डिनर में खिलाड़ियों को खाखरा, गाठिया, थेपला, खमन और दही टिकारी, वाघेरेला जैसे विशेष काठियावाड़ी व्यंजन परोसे जाएंगे। रात के खाने में खिचड़ी कढ़ी और रोटलो भी शामिल है।

Advertisement

धोनी, राहुल और हार्दिक को पसंद है खिचड़ी-कढ़ी

होटल संचालक ने बताया कि टीम इंडिया के खिलाड़ियों को काठियावाड़ी खाना बहुत पसंद है। खासतौर पर हार्दिक पंड्या, केएल राहुल और एमएस धोनी को यहां का खाना बहुत पसंद है। उन्होंने बताया कि पिछली बार टीम जब यहां आई थी तो केएल राहुल को खिचड़ी-कढ़ी काफी पसंद आई थी। धोनी भी जब भी राजकोट आते हैं तो खिचड़ी-कढ़ी जरूर खाते हैं।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो