scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

IND vs ENG: श्रेयस अय्यर की बल्लेबाजी क्षमता पर पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ने उठाया सवाल, भारतीय सेलेक्टर्स से यह अपील भी की

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान ने श्रेयस अय्यर को लेकर कहा कि अब भारतीय सेलेक्टर्स उनके बल्लेबाजी क्षमता को अधिक महत्व देना बंद कर देंगे।
Written by: खेल डेस्‍क
Updated: February 12, 2024 14:11 IST
ind vs eng  श्रेयस अय्यर की बल्लेबाजी क्षमता पर पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ने उठाया सवाल  भारतीय सेलेक्टर्स से यह अपील भी की
Shreyas Iyer (Source- AP Photo)
Advertisement

IND vs ENG 3rdt test match: भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहा 5 मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले दो मैचों में नजर आने वाले भारतीय टीम के मध्यक्रम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर अब इस टीम के खिलाफ अगले 3 टेस्ट मैचों में नजर नहीं आएंगे। श्रेयस अय्यर को उनके खराब प्रदर्शन की वजह से भारतीय टेस्ट टीम से बाहर कर दिया गया। श्रेयस अय्यर की फॉर्म और बल्लेबाजी क्षमता में आई गिरावट को लेकर अब पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ग्रेग चैपल ने भी टिप्पणी की।

कोहली का नहीं होना टीम के लिए झटका

इयान चैपल ने बताया कि केएल राहुल और रविंद्र जडेजा की वापसी से सीरीज के बाकी मैचों के लिए भारतीय टीम को मजबूती मिलेगी, लेकिन उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि इंग्लैंड टीम के उत्साहित मनोबल को देखते हुए रोहित शर्मा की टीम के पास कड़ी चुनौती है। उन्होंने ईएसपीएन क्रिकइन्फो के लिए अपने कॉलम में लिखा कि भारत एक मजबूत टीम है और उनके पास रोहित शर्मा के रूप में एक शानदार कप्तान भी है। जडेजा और राहुल के चोट से उबरने और उनकी वापसी से टीम मजबूत होगी, लेकिन विराट कोहली का सीरीज के बाकी के मैचों मे वापसी नहीं करा एक बड़ा झटका है।

Advertisement

श्रेयस की बल्लेबाजी क्षमता को महत्व देना बंंद होगा

इयान चैपल ने श्रेयस अय्यर के बारे में बात करते हुए कहा कि मुझे लगता है कि भारतीय चयनकर्ता अब उनकी बल्लेबाजी क्षमता को अधिक महत्व देना बंद कर देंगे और कुलदीप यादव की विकेट लेने की क्षमता को अधिक महत्व देना सीखेंगे। आपको बता दें कि इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी तीन टेस्ट के लिए भारतीय टीम की घोषणा कर दी गई है और इस टीम में केएल राहुल और रविंद्र जडेजा की वापसी हुई है, लेकिन उनका खेलना उनकी फिटनेस पर निर्भर करेगा। वहीं टीम इंडिया तीसरे टेस्ट मैच में खेलने के लिए राजकोट पहुंच गई है जबकि बेन स्टोक्स की टीम अबू धाबी से यहां पहुंचेगी। फिलहाल 5 मैचों की टेस्ट सीरीज में दोनों टीमें 1-1 की बराबरी पर मौजूद है।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो