scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

IND vs ENG: इंग्लैंड को रोहित, राहुल या बुमराह नहीं इस भारतीय खिलाड़ी से सावधान रहने की जरूरत, वॉन ने बताया नाम

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने बताया कि इस टेस्ट सीरीज में इंग्लैंड के लिए सबसे बड़ा खतरा किस भारतीय बल्लेबाज से है।
Written by: खेल डेस्‍क
Updated: February 10, 2024 13:57 IST
ind vs eng  इंग्लैंड को रोहित  राहुल या बुमराह नहीं इस भारतीय खिलाड़ी से सावधान रहने की जरूरत  वॉन ने बताया नाम
Indian test team (Source- AP Photo)
Advertisement

Ind vs Eng test series: भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे 5 मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले 2 मैचों में दोनों टीमों को एक-एक में जीत मिली है। यह सीरीज फिलहाल 1-1 की बराबरी पर है, लेकिन अगले 3 टेस्ट अहम होने वाले हैं और दोनों टीमों के पास टेस्ट सीरीज जीतने का मौका है। इस टेस्ट सीरीज में विराट कोहली नहीं खेल रहे हैं और इंग्लैंड को इस बात का फायदा जरूर मिलेगा क्योंकि कोहली के नहीं रहने से टीम इंडिया की बल्लेबाजी में थोडी कमी तो जरूर दिख रही है।

भारत को अब मेहमान टीम के खिलाफ तीसरा टेस्ट मैच 15 फरवरी से राजकोट में खेलना है, लेकिन उससे पहले पूर्व इंग्लिश कप्तान माइकल वॉन ने इंग्लैंड की टीम को इस भारतीय खिलाड़ी से सावधान रहने को कहा है। हालांकि इसके लिए उन्होंने रोहित शर्मा, केएल राहुल या फिर जसप्रीत बुमराह जैसे खिलाड़ियों का नाम नहीं लिया।

Advertisement

यशस्वी जायसवाल हैं इंग्लैंड के लिए बड़ा खतरा

तीसरे टेस्ट मैच से पहले माइकल वॉन ने भारतीय टीम के युवा बाएं हाथ के ओपनर बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल की जमकर तारीफ की जिन्होंने दूसरे टेस्ट मैच में इंग्लैंड की टीम के खिलाफ दोहरा शतक लगाया था। वॉन के मुताबिक इस टेस्ट सीरीज में इंग्लैंड के लिए बाएं हाथ के बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल सबसे बड़ा खतरा हैं जो एक अद्भुत बल्लेबाज हैं। माइकल वॉन की इस बात पर पूर्व ऑस्ट्रेलियाई विकेटकीपर एडम गिलक्रिस्ट ने भी अपनी सहमति जताई और कहा कि वह बेहतरीन हैं और किसी भी परिस्थिति में बल्लेबाजी कर सकते हैं।

वॉन ने यशस्वी को इंग्लैंड के लिए प्राॉब्लम करार देते हुए कहा कि सच में वह इस टीम के लिए बड़ी परेशानी हैं और यह एक बड़ा इशू है साथ ही वह अविश्वसनीय हैं। आपको बता दें कि यशस्वी जायसवाल भारत में पहली बार टेस्ट सीरीज खेल रहे हैं और इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो मैचों में उनका प्रदर्शन अच्छा रहा है। इस टीम के खिलाफ पहले टेस्ट मैच की पहली पारी में उन्होंने टीम के लिए अहम 80 रन की पारी खेली थी तो वहीं इसके बाद दूसरे टेस्ट मैच में 209 रन की पारी खेलकर टीम इंडिया की जीत की नींव रखी थी। उन्होंने विजाग टेस्ट में 290 गेंदों का सामना करते हुए 7 छक्के और 19 चौकों की मदद से 209 रन की पारी खेली थी जो उनके टेस्ट क्रिकेट करियर का पहला दोहरा शतक था।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो