scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

IND vs AFG: अफगानिस्तान के खिलाफ आग उगलने को तैयार विराट कोहली, बारिश के बीच किया अभ्यास, ऋषभ पंत नहीं आए नजर; देखें VIDEO

भारतीय टीम को 20 जून को सुपर-8 के पहले मुकाबले अफगानिस्तान का सामना करना है।
Written by: खेल डेस्‍क | Edited By: Riya Kasana
नई दिल्ली | Updated: June 19, 2024 13:18 IST
ind vs afg  अफगानिस्तान के खिलाफ आग उगलने को तैयार विराट कोहली  बारिश के बीच किया अभ्यास  ऋषभ पंत नहीं आए नजर  देखें video
विराट कोहली ने सुपर-8 के मुकाबले से पहले जमकर किया अभ्यास
Advertisement

भारतीय टीम ने बड़ी आसानी से ग्रुप राउंड से सुपर-8 का सफर तय किया। उन्होंने अपनी चार में से तीन मुकाबले जीते वहीं कनाडा के खिलाफ मैच बारिश की भेंट चढ़ गया। हालांकि इस दौरान विराट कोहली का बल्ला शांत ही रहा लेकिन अब यह स्टार बल्लेबाज पलटवार के लिए पूरी तरह तैयार है।

Advertisement

विराट कोहली ने बहाया पसीना

विराट कोहली ने कैरिबियाई आईलैंड पहुंचते ही अभ्यास शुरू कर दिया। मंगलवार के ट्रेनिंग सेशन में वह सबसे बल्लेबाजी करने उतरे। उन्होंने स्पिन गेंदबाज कुलदीप यादव और तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह के खिलाफ अभ्यास किया। कोहली इस दौरान अपने बड़े शॉट्स का जश्न भी मनाते हुए नजर आए। उन्होंने रिवर्स स्वीप और स्वीप शॉट्स का भी जमकर अभ्यास किया।

Advertisement

बारिश में भी अभ्यास करते रहे विराट कोहली

नेट अभ्यास के दौरान ही हल्की बारिश होने लगी जिसके बाद पिच को कवर्स कर दिया गया। हालांकि कोहली कुछ ही देर में लौट गए। उन्होंने बारिश के बीच ही टर्फ पर अभ्यास किया। कोहली ट्रेनिंग सेशन में काफी अग्रेसिव दिखाई दे रहे थे। उन्हें देखकर ही ऐसा लगा कि यह बल्लेबाज सुपर-8 में बल्ले का दम दिखाने के लिए बेताब है। कोहली की बगल में ही रोहित शर्मा भी अभ्यास कर रहे थे। उन्होंने भी स्पिनर्स के खिलाफ स्वीप और रिवर्स स्वीप शॉट्स का अभ्यास किया।

ऋषभ पंत ने नहीं किया अभ्यास

टीम इंडिया के इस वैकल्पिक ट्रेनिंग सेशन में सभी खिलाड़ी पहुंचे थे। हालांकि टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत नजर नहीं आए। इसकी वजह भी सामने नहीं आई है। बाकी सभी खिलाड़ियों ने सेशन में पसीना बहाया। रविंद्र जडेजा, खलील अहमद के अलावा कुछ लोकल गेंदबाज भी नेट सेशन में नजर आए।

इसी प्रैक्टिस सेशन के दौरान एक खास शख्स टीम इंडिया से मिलने पहुंचा। वेस्टइंडीज के दिग्गज क्रिकेटर सर वेस्ले हॉल मैदान में पहुंचे। उन्होंने यहां टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़, विराट कोहली से मुलाकात की और तोफहा के तौर पर अपनी किताब दी।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो