scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

अंपायर ने ठंड से कांप रहे अक्षर पटेल की नहीं मानी बात, मोहाली के मौसम ने निकाला टीम इंडिया का दम

ऑलराउंडर अक्षर पटेल ने पहले टी20 मैच में दो विकेट झटके। वह ठंड से काफी परेशान थे।
Written by: खेल डेस्‍क | Edited By: RIYAKASANA
नई दिल्ली | January 12, 2024 16:15 IST
अंपायर ने ठंड से कांप रहे अक्षर पटेल की नहीं मानी बात  मोहाली के मौसम ने निकाला टीम इंडिया का दम
Axar Patle (Source- AP Photo)
Advertisement

चोट के कारण वनडे विश्व कप से बाहर रहे स्पिनर अक्षर पटेल ने कहा कि उनकी नजरे आईपीएल 2024 में अच्छा प्रदर्शन करके जून में होने वाले टी20 विश्व कप के लिये भारतीय टीम में जगह बनाने पर लगी है। अक्षर ने अफगानिस्तान के खिलाफ पहले टी20 में चार ओवर में 23 रन देकर दो विकेट लिये। मैच के दौरान उन्होंने अंपायर से अपील की जिसे सुनते ही खारिज कर दिया गया।

अक्षर पटेल ठंड से थे परेशान

अक्षर पटेल ठंड से काफी परेशान थे। इसलिए उन्होंने सोचा कि वह एक हाथ में ग्लव्स पहनकर गेंदबाजी करें। उन्होंने अंपायर से इसकी अनुमति मांगी। अंपायर ने ऐसा करने से इनकार दिया। भारतीय कप्तान रोहित शर्मा भी ठंड से बचने के लिए हॉट वाटर बैग का इस्तेमाल करते हुए नजर आए थे। दोनों ही टीमों को मौसम का सामना करने में परेशानी हो रही थी।

Advertisement

अपना शत प्रतिशत देना चाहते अक्षर

अक्षर ने यहां अपने प्रदर्शन पर भी बात की। उन्होंने कहा ,‘‘मेरा काम अपना शत प्रतिशत देना है। मैं विश्व कप टीम चयन के बारे में ज्यादा नहीं सोच रहा। अगर सोचूंगा तो दबाव में आ जाऊंगा।’’ उन्होंने कहा ,‘‘अभी मेरा फोकस आईपीएल पर है और इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला भी खेलनी है।’’ भारत को वेस्टइंडीज और अमेरिका में होने वाले विश्व कप से पहले दो और टी20 मैच खेलने हैं।

चोट को बताया दुर्भाग्यपूर्ण

अक्षर ने कहा ,‘‘हमें विश्व कप से पहले दो ही टी20 और खेलने है जिसके बाद आईपीएल है। मुझे पता है कि प्रतिस्पर्धा कड़ी है लेकिन मेरी स्पर्धा खुद से ही है। मैं अपने हुनर पर मेहनत करना चाहता हूं।’’ उन्होंने कहा ,‘‘यह दुर्भाग्यपूर्ण था कि मैं चोट के कारण विश्व कप नहीं खेल सका लेकिन इस दौरान मैने अपने खेल पर मेहनत की। मैं एनसीए में अपने खेल पर काम कर रहा था। मेरे पास लेग स्पिनर की तरह विविधता नहीं है लिहाजा बायें हाथ के स्पिनर के तौर पर मैने अपनी गेंदबाजी पर मेहनत की।’’

भाषा इनपुट के साथ

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो