scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

ILT20 के आखिरी ग्रुप स्टेज मैच में धोनी के शागिर्द का कहर, डेजर्ट वाइपर्स ने शारजाह वॉरियर्स को 6 विकेट से रौंदा

इंटरनेशनल टी20 लीग के आखिरी ग्रुप स्टेज मैच में डेजर्ट वाइपर्स ने शारजाह वॉरियर्स को 6 विकेट से हराकर जीत के साथ सीजन का समापन किया।
Written by: खेल डेस्‍क | Edited By: kapiltiwari
Updated: February 12, 2024 09:33 IST
ilt20 के आखिरी ग्रुप स्टेज मैच में धोनी के शागिर्द का कहर  डेजर्ट वाइपर्स ने शारजाह वॉरियर्स को 6 विकेट से रौंदा
आईएलटी20 के आखिरी ग्रुप स्टेज मैच में डेजर्ट वाइपर्स ने शारजाह वॉरियर्स को 6 विकेट से हरा दिया। फोटो सोर्स- ILT20
Advertisement

इंटरनेशनल टी20 लीग के आखिरी ग्रुप स्टेज मैच में रविवार को डेजर्ट वाइपर्स ने शारजाह वॉरियर्स को 6 विकेट से मात देकर टूर्नामेंट में जीत के साथ अपने अभियान का समापन किया। बारिश से प्रभावित यह मैच 18-18 ओवर का हुआ। डेजर्ट वाइपर्स इस जीत के साथ अंक तालिका में पांचवें स्थान पर रही। वहीं शारजाह वॉरियर्स अंक तालिका में सबसे नीचे छठे स्थान पर रही। अबूधाबी नाइट राइडर्स, दुबई कैपिटल्स, एमआई एमिरेट्स और गल्फ जायंट्स ने प्लेऑफ में जगह बनाई है।

शारजाह की बल्लेबाजी रही फ्लॉप

बात करें लीग के आखिरी ग्रुप स्टेज मुकाबले की तो शारजाह वॉरियर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 18 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 121 रन बनाए थे। शारजाह की बल्लेबाजी फ्लॉप रही। टीम की ओर से वेल्स ने सबसे अधिक 31 रन की पारी खेली। उनके अलावा कोई बल्लेबाज 25 से उपर का स्कोर नहीं कर पाया। डिकवेला 20 और सीन विलियम्स ने 23 रन बनाए। कप्तान कोहलेर कैडमोर 4 रन बनाकर आउट हो गए थे। मार्टिन गप्टिल ने सिर्फ 11 रन की पारी खेल पाए।

Advertisement

पथिराना और सॉटर को 3-3 विकेट

डेजर्ट वाइपर्स की ओर से इंग्लैंड के नाथन सॉटर और श्रीलंका के मथीशा पथिराना ने बेहतरीन गेंदबाजी की। दोनों ने 3-3 विकेट अपने नाम किए। पथिराना ने 4 ओवर में 28 रन देकर 3 विकेट लिए जबकि सॉटर ने 4 ओवर में 21 रन दे 3 विकेट अपने नाम किए। सैम करन के खाते में 2 सफलता गई। लॉरेंस को 1 विकेट मिला।

वाइपर्स ने 13वें ओवर में हासिल किया लक्ष्य

122 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी डेजर्ट वाइपर्स ने 12.5 ओवर में ही लक्ष्य को हासिल कर लिया। फिलिप साल्ट (12 गेंद में 30 रन) और एलेक्स हेल्स (15 गेंद में 21 रन) की तूफानी पारी की बदौलत वाइपर्स ने 13वें ओवर में ही लक्ष्य हासिल कर लिया। वाइपर्स की ओर से कप्तान कॉलिन मुनरो ने 27 और दिनेश चांदीमल ने 24 रन का योगदान दिया।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो