scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

इंजरी के बाद मैदान पर लौटे हार्दिक पंड्या, बने रिलायंस की एक और टीम के कप्तान; इशान पर भी अपडेट

हार्दिक पंड्या की आईपीएल से पहले मैदान पर वापसी हो गई है। इंजरी से रिकवरी कर रहे हार्दिक ने मुंबई में डीवाई पाटिल टी20 कप 2024 का मैच खेला।
Written by: खेल डेस्‍क | Edited By: kapiltiwari
Updated: February 26, 2024 17:44 IST
इंजरी के बाद मैदान पर लौटे हार्दिक पंड्या  बने रिलायंस की एक और टीम के कप्तान  इशान पर भी अपडेट
हार्दिक पंड्या इंजरी की वजह से वर्ल्ड कप 2023 से बीच में ही बाहर हो गए थे।
Advertisement

टीम इंडिया के हरफनमौला ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या इंजरी के बाद मैदान पर वापस लौट आए हैं। हार्दिक ने सोमवार को डीवाई पाटिल टी20 कप 2024 में रिलायंस 1 के लिए BPCL के खिलाफ एक मैच खेला। हार्दिक इस मैच में रिलायंस 1 टीम के कप्तान थे। उनकी टीम ने इस मैच में 2 विकेट से जीत दर्ज की। हार्दिक ने इस मैच में 2 विकेट चटकाए। हार्दिक ने इस मैच में बैटिंग भी की। उन्होंने 4 गेंद में 3 रन बनाए।

इशान को लेकर क्या अपडेट?

क्रिकबज की रिपोर्ट के मुताबिक, हार्दिक पंड्या की वापसी के बाद इशान किशन भी बहुत जल्द इस टूर्नामेंट में वापसी करते दिख सकते हैं। इशान को इस टूर्नामेंट आरबीआई टीम में शामिल किया गया है। ऐसी संभावना जताई जा रही है कि इशान अगले मैच में खेलते हुए दिखाई दे सकते हैं। बात करें हार्दिक के प्रदर्शन की तो उन्होंने 3 ओवर में 22 रन देकर 2 विकेट चटकाए। हार्दिक की गेंदबाजी देख यही लग रहा था कि उन्होंने पूरी फिटनेस हासिल कर ली है।

Advertisement

पीयूष चावला ने चटकाए 3 विकेट

इस मैच में हार्दिक पंड्या की टीम को 2 विकेट से जीत मिली। बीपीसीएल ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 18.3 ओवर में 126 रन बनाए थे। रिलायंस 1 की ओर से हार्दिक के अलावा पीयूष चावला ने बेहतरीन गेंदबाजी की। पीयूष चावला ने 15 रन देकर 3 विकेट अपने नाम किए। 127 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी रिलायंस 1 की टीम ने 15 ओवर में ही टारगेट हासिल कर लिया। नेहल वाढेरा ने फिफ्टी लगाई। पीयूष चावला ने 16 रन की पारी खेली। हार्दिक पंड्या ने 10वें नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए 4 गेंद में 3 रन बनाए।

4 महीने से क्रिकेट से दूर हैं पंड्या

बता दें कि ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या वर्ल्ड कप 2023 के बीच में ही चोट के कारण बाहर हो गए थे। हार्दिक को पिछले साल अक्टूबर में बांग्लादेश के खिलाफ लीग मैच में टखने में चोट लगी थी। हार्दिक उसी मैच से ही बाहर हो गए थे और उसके बाद वह पूरा टूर्नामेंट नहीं खेल पाए। हार्दिक इसके बाद अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज भी मिस कर गए। इंजरी के बाद से हार्दिक एनसीए में थे। अब मैदान पर वापसी के बाद हार्दिक को एनसीए से मंजूरी मिलेगी जिसके बाद वह आईपीएल में मुंबई इंडियंस की कप्तानी करते नजर आएंगे।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो