scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री ने बताया क्यों छोड़ा था सोशल मीडिया, कहा- मेरे परिवार पर हुआ असर

युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा पेशे से कोरियोग्राफर हैं। वह डेंटिस्ट भी हैं।
Written by: खेल डेस्‍क | Edited By: Riya Kasana
नई दिल्ली | March 16, 2024 22:04 IST
युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री ने बताया क्यों छोड़ा था सोशल मीडिया  कहा  मेरे परिवार पर हुआ असर
पत्नी धनश्री के साथ युजवेंद्र चहल।
Advertisement

युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री हाल ही में रिएलिटी शो झलक दिखला जा में नजर आईं थी। वह यह शो जीत तो नहीं पाई लेकिन ट्रोल जरूर हो गईं। शो में धनश्री के पार्टनर बने प्रतीक के साथ तस्वीर को लेकर उन्हें जमकर ट्रोल किया गया। धनश्री ने अब इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करके ट्रोलर्स को जवाब दिया और साथ ही यह भी बताया कि उन्होंने सोशल मीडिया क्यों छोड़ दिया।

धनश्री ने छोड़ दिया था सोशल मीडिया

धनश्री ने कहा,'मैं अपना इंस्टाग्राम वापस पोस्ट डालना शुरू करूं इससे पहले जरूरी है कि मैं कुछ बातें आपको बता दूं। आप लोगों को ट्रोल करने से पहले उनके बारे में सोचिए। मुझ पर कभी ट्रोलर्स का असर नहीं हुआ। इस बार मेरे परिवार और मेरे करीबी प्रभावित हुए हैं। इसलिए मैंने सोशल मीडिया छोड़ दिया।

Advertisement

फैंस से की नफरत न फैलाने की अपील

उन्होंने आगे कहा, 'सोशल मीडिया मेरे काम का हिस्सा है। इसलिए मैं इसे नहीं छोड़ सकती। इसे इतना नेगेटिव मत बनाइए आप सभी को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपने दिल की बात कहने की आजादी है, इसलिए आप हमारी और हमारे परिवार की भावनाओं को भूल जाते हैं या उन्हें नजरअंदाज कर देते हैं। मैं आप सबसे से गुजारिश करती हूं कि आप लोग प्यार फैलाएं नफरत नहीं। आप लोग हमारी प्रतिभा देखिए। उसके बारे में बोलिए। निजी जिंदगी के बारे में नहीं।'

उन्होंने आगे कहा, 'मैं एक फाइटर हूं, मैंने कभी हार नहीं मानी है। मैं एक बार फिर मजबूती के साथ खड़ी रहूंगी और हार नहीं मानूंगी, लेकिन मैं आप सभी से गुजारिश करती हूं कि प्यार फैलाएं और कुछ चीजों को लेकर थोड़ा सा संवेदनशील रवैया अपनाए। नफरत मत फैलाएं। मुझे उम्मीद है कि आगे से हम अच्छी चीजों पर ध्यान करेंगे और जिंदगी में आगे बढ़ेंगे।'

धनश्री पहले भी हुईं ट्रोल

धनश्री को इससे पहले भी कई बार ट्रोल किया गया था। उन्होंने श्रेयस अय्यर के साथ एक डांस वीडियो शेयर किया था। उनका नाम लगातार भारतीय क्रिकेटर श्रेयस अय्यर के साथ जोड़ा जा रहा था। तब भी धनश्री ने बिना नाम लिए सिर्फ नफरत न फैलाने की अपील की थी।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो