scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

BAN vs SL: मुश्फिकुर रहीम ने लिया एंजेलो मैथ्यूज से टाइम आउट सेलिब्रेशन का  बदला, टूटा हेलमेट लेकर फिर उड़ाया मजाक

बांग्लादेश की टीम ने वनडे सीरीज में श्रीलंका को 2-1 से मात दी। इससे पहले श्रीलंका ने टी20 सीरीज अपने नाम की थी।
Written by: खेल डेस्‍क | Edited By: Riya Kasana
नई दिल्ली | Updated: March 18, 2024 19:44 IST
ban vs sl  मुश्फिकुर रहीम ने लिया एंजेलो मैथ्यूज से टाइम आउट सेलिब्रेशन का  बदला  टूटा हेलमेट लेकर फिर उड़ाया मजाक
बांग्लादेश ने एंजेलो मैथ्यूज का उड़ाया मजाक।
Advertisement

बांग्लादेश ने श्रीलंका को तीसरे वनडे में मात देकर सीरीज 2-1 से अपने नाम की। टी20 सीरीज हारने के बाद बांग्लादेश ने वनडे सीरीज में हिसाब बराबर कर लिया। यह हिसाब सिर्फ सीरीज ही नहीं बल्कि सेलिब्रेशन में भी बराबर किया गया। टी20 सीरीज जीतने के बाद श्रीलंका ने टाइम आउट सेलिब्रेशन किया तो बांग्लादेश ने हेलमेट के सेलिब्रेशन के साथ जवाब दिया।

रहीम ने टूटे हेलमेट को लेकर किया सेलिब्रेशन

बांग्लादेश की टीम को ट्रॉफी दी गई तब मुश्फिकुर रहीम टूटा हुआ हेलमेट लेकर आए। वह हेलमेट अपने साथियों को दिखा रहे थे। सभी उन्हें देखकर हंसने लगे। इससे पहले जब श्रीलंका ने जब वनडे टीम जीती थी तब पूरी टीम हाथ में घड़ी की ओर इशारा करते हुए पोज किया था। इन दोनों सेलिब्रेशन का ताल्लुक वर्ल्ड कप से था।

Advertisement

वर्ल्ड कप मैच में हुआ था विवाद

वनडे वर्ल्ड कप 2023 में 6 नवंबर को बांग्लादेश और श्रीलंका के मैच खेला गया था जिसमें बड़ा विवाद हुआ था। एंजेलो मैथ्यूज टूटे हेलमेट के कारण देरी से क्रीज पर पहुंचे और शाकिल अल हसन ने टाइम आउट की अपील कर दी। इसके बाद मैथ्यूज को नियमों के अनुसार आउट दे दिया गया। यह पहला मौका था जब अंतरराष्ट्रीय मैच में किसी खिलाड़ी को टाइम आउट दिया गया। एंजेलो मैथ्यूज इसके बाद बहुत नाराज हो गए थे। उन्होंने गुस्से में हेलमेट फेंक कर मारा था।

श्रीलंका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 235 रन बनाए थे। टीम पूरे 50 ओवर खेलकर ऑलआउट हो गई। टीम के लिए जनित लियानगाजे ने 101 रन बनाए। बांग्लादेश की ओर से तस्किन अहमद, मुस्तफिजुर और मेहदी हसन ने 2-2 विकेट लिए। बांग्लादेश की टीम ने यह लक्ष्य 40.2 ओवर में ही हासिल कर लिया। टीम के लिए तनजिद हसन ने 84 रन बनाए। विकेटकीपर बल्लेबाज मुस्तफिजुर रहीम 37 रन बनाकर नाबाद रहे।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो