scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

IPL से T20 वर्ल्ड कप का टिकट कटाना चाहता है यह ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज, गुजरात ने लगाई थी 10 करोड़ की बोली

आईपीएल ऑक्शन में 50 लाख के बेस प्राइज के साथ शामिल हुए ऑस्ट्रेलिया के स्पेंसर जॉनसन को गुजरात टाइटंस ने 10 करोड़ रुपए में खरीदा था।
Written by: खेल डेस्‍क | Edited By: kapiltiwari
Updated: February 10, 2024 15:38 IST
ipl से t20 वर्ल्ड कप का टिकट कटाना चाहता है यह ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज  गुजरात ने लगाई थी 10 करोड़ की बोली
ऑस्ट्रेलिया के स्पेन्सर जॉनसन को गुजरात टाइटंस ने 10 करोड़ में खरीदा है। फोटो सोर्स- ANI
Advertisement

ऑस्ट्रेलिया के लिए 1 वनडे और 2 टी20 मुकाबले खेलने वाले तेज गेंदबाज स्पेंसर जॉनसन इसी साल जून में होने वाले टी20 विश्व कप के लिए ऑस्ट्रेलिया की टीम में जगह बनाना चाहते हैं और इसके लिए वह आईपीएल 2024 को अच्छा बनाने की तैयारी में जुटे हैं। जॉनसन ने कहा है कि उनकी नजरें टी20 विश्व कप टीम में जगह बनाने पर टिकी हैं और अगर आईपीएल में उनका प्रदर्शन अच्छा रहा तो उन्हें विश्व कप टीम में जगह मिल सकती है।

गुजरात ने खरीदा था 10 करोड़ में

स्पेंसर जॉनसन आईपीएल 2024 में गुजरात टाइटंस के लिए खेलते हुए नजर आएंगे। गुजरात ने जॉनसन को ऑक्शन के दौरान 10 करोड़ रुपए में खरीदा था। 50 लाख के बेस प्राइज वाले जॉनसन को खरीदने के लिए दिल्ली और गुजरात फ्रेंचाइजी के बीच होड़ देखने को मिली थी और आखिर में 10 करोड़ में गुजरात टाइटंस ने जॉनसन को टीम में शामिल किया था। जॉनसन का यह पहला आईपीएल सीजन होगा।

Advertisement

केएल राहुल के बारे में इरफान पठान ने आखिर क्यों कहा, वह ऑटोमेटिक कारों के युग में गियर वाली कार हैं

बीबीएल के स्टार गेंदबाज हैं स्पेंसर जॉनसन

स्पेंसर जॉनसन ने ऑस्ट्रेलिया के अखबार पर्थ नाउ से बातचीत में कहा है, "आस्ट्रेलिया के लिए कुछ मैच में शानदार प्रदर्शन करना अच्छा होगा, लेकिन विश्व कप में अभी लंबा समय है। और अगर मेरा आईपीएल में प्रदर्शन अच्छा रहता है तो पूरी उम्मीद है कि मैं विश्व कप टीम में शामिल हो सकता हूं। ’’ ऑस्ट्रेलिया के लिए सिर्फ 3 इंटरनेशनल मैच खेलने वाले स्पेंसर BBL के एक फेमस गेंदबाज हैं। 2023-24 सीजन में उन्होंने 11 पारियों में 19 विकेट चटकाए थे।

29 टी20 मैचों में लिए हैं 35 विकेट

स्पेंसर जॉनसन ने आगे कहा कि मुझे उम्मीद है कि बिग बैश लीग में मैंने जो प्रदर्शन किया है उसके आधार पर मुझे टी20 वर्ल्ड कप टीम में जगह मिल सकती है। बता दें कि टी20 विश्व कप इसी साल जून में वेस्टइंडीज और अमेरिका में खेला जाएगा। जॉनसन ने ऑस्ट्रेलिया के लिए जो 3 टी20 इंटरनेशनल खेले हैं उनमें उन्हें एक भी विकेट नहीं मिला है। जॉनसन ने अब तक 29 टी20 मुकाबले खेले हैं जिसमें उन्होंने 35 विकेट झटके हैं।

Advertisement

भाषा इनपुट के साथ

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो