scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

AUS vs WI: ग्लेन मैक्सवेल ने शराब पीकर बेहोश होने के मामले पर तोड़ी चुप्पी, जानें- क्या कहा

बीते 19 जनवरी को एडिलेड के एक पब में एक कंसर्ट के बाद ग्लेन मैक्सवेल बेहोश हो गए थे। इसके बाद उनको एंबुलेंस से अस्पताल ले जाना पड़ा था।
Written by: खेल डेस्‍क | Edited By: Tanisk Tomar
नई दिल्ली | Updated: February 12, 2024 12:06 IST
aus vs wi  ग्लेन मैक्सवेल ने शराब पीकर बेहोश होने के मामले पर तोड़ी चुप्पी  जानें  क्या कहा
ग्लेन मैक्सवेल (Source- AP Photo)
Advertisement

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज क्रिकेटर ग्लेन मैक्सवेल ने रविवार (11 फरवरी) को वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 मैच में शतक लगाया। इसके बाद शराब पीकर बेहोश होने के मामले पर चुप्पी तोड़ी। बीते 19 जनवरी को एडिलेड के एक पब में ब्रेट ली के बैंड 'सिक्स एंड आउट' के कंसर्ट के बाद मैक्सवेल बेहोश हो गए थे। इसके बाद उनको एंबुलेंस से अस्पताल ले जाना पड़ा था।

ग्लेन मैक्सवेल ने इस घटना के बाद मिले समर्थन के लिए ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट को धन्यवाद दिया है। उन्होंने कहा कि इस घटना से उनसे ज्यादा उनका परिवार प्रभावित हुआ था। इस घटना से पहले स्टार ऑलराउंडर को वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज से बाहर थे। उन्हें एक हफ्ते मैदान से दूर रहना था। मैक्सवेल ने रविवार टी20 इंटरनेशनल में 5वां शतक जड़ा। उन्होंने टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में रोहित शर्मा के सबसे ज्यादा शतक के रिकॉर्ड की बराबरी की।

Advertisement

मैक्सवेल क्या बोले

मैक्सवेल ने कहा, " मुझे पता था कि मैं एक हफ्ते कुछ नहीं करूंगा। वह घटना और समय बिल्कुल भी आदर्श नहीं था, लेकिन मुझे उस सप्ताह छुट्टी मिली थी। मुझे पता था कि मुझे उस सप्ताह खेल से दूर रहना है। मैं वापस आया और दौड़ना और जिम प्रोग्राम शुरू किया। मुझे काफी अच्छा और तरोताजा महसूस हुआ। टी20 सीरीज की तैयारी पर फोकस था।"

मैक्सवेल के साथ 3 घटना

इस घटना से पहले ग्लेन मैक्सवेल 2022 में घरेलू सरजमीं पर पर टी20 वर्ल्ड कप के बाद एक हाउस पार्टी के दौरान वह गिर गए और उनका पैर टूट गया। भारत में हाल ही में हुए वनडे वर्ल्ड कप में वह एक गोल्फ कार्ट से गिर गए। उनके सिर में चोट लगी थी। एडिलेड में हुए घटना के बाद मुख्य कोच एंड्रयू मैकडोनाल्ड ने एसईएन के साथ एक रेडियो इंटरव्यू में मैक्सवेल से आग्रह किया कि वह अपने करियर को लंबा करने के लिए मैदान के बाहर सही विकल्प चुनने पर विचार करें।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो