scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

AUS vs WI: पर्थ टी20 में डेब्यू कर सकता है यह ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज, 29 गेंद में शतक ठोक तोड़ चुका है डिविलियर्स का रिकॉर्ड

तीन टी20 मैचों की सीरीज में ऑस्ट्रेलिया 2-0 से आगे है। सीरीज का आखिरी मुकाबला 13 फरवरी को पर्थ में खेला जाएगा। जैक फ्रेजर मैक्गर्क इस मैच में डेब्यू कर सकते हैं।
Written by: खेल डेस्‍क | Edited By: kapiltiwari
Updated: February 12, 2024 15:39 IST
aus vs wi  पर्थ टी20 में डेब्यू कर सकता है यह ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज  29 गेंद में शतक ठोक तोड़ चुका है डिविलियर्स का रिकॉर्ड
ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज के बीच सीरीज का आखिरी और तीसरा टी20 पर्थ में खेला जाएगा।फोटो सोर्स- @jakefm23
Advertisement

वेस्टइंडीज के खिलाफ 13 फरवरी को पर्थ में खेला जाने वाले तीसरे टी20 मैच में ऑस्ट्रेलिया के विस्फोटक बल्लेबाज जैक फ्रेजर मैक्गर्क टी20 अंतरराष्ट्रीय डेब्यू कर सकते हैं। ऑस्ट्रेलिया के लिए दो वनडे खेल चुके मैक्गर्क ने हाल ही में वेस्टइंडीज के खिलाफ ही सीरीज में वनडे डेब्यू किया था। उसके बाद उन्हें टी20 में भी फर्स्ट कॉल अप मिला था। अब उन्हें टी20 में भी डेब्यू का मौका मिल सकता है।

जेवियर बार्टलेट का भी होगा टी20 डेब्यू

रिपोर्ट्स के मुताबिक, पर्थ टी20 में ऑस्ट्रेलियाई टीम गेंदबाजी में भी एक बदलाव कर सकती है क्योंकि जोश हेजलवुड न्यूजीलैंड दौरे की तैयारी के लिए घर लौट गए हैं। उनकी जगह जेवियर बार्टलेट को टीम में शामिल किया गया है। बार्टलेट को वनडे डेब्यू के बाद अब टी20 में भी डेब्यू का मौका मिल सकता है। बार्टलेट ने वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे डेब्यू मैच में चार विकेट लिए थे।

Advertisement

मुशीर खान अपनी किस काबिलियत की वजह से सरफराज खान से निकल सकते हैं आगे, पूर्व भारतीय बल्लेबाज ने बताया

वनडे डेब्यू में ठोके थे 18 गेंद में 41 रन

वेस्टइंडीज के खिलाफ कैनबरा में वनडे डेब्यू करने वाले जैक फ्रेजर ने अपने डेब्यू में ही सबका ध्यान अपनी तरफ खींच लिया था। उन्होंने उस मैच में 18 गेंद में 41 रन की विस्फोटक पारी खेली थी। फ्रेजर को प्लेइंग इलेवन में ग्लेन मैक्सवेल की जगह शामिल किया जा सकता है। मैक्सवेल ने पिछले मैच में तूफानी शतक लगाया था। ऐसे में उन्हें आराम दिए जाने की संभावना है। मैक्सवेल निजी कारण की वजह से ब्रेक भी ले सकते हैं।

लिस्ट ए की सबसे तेज सेंचुरी जड़ चुके हैं फ्रेजर

बता दें कि जैक फ्रेजर अटैकिंग बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं। उनके नाम लिस्ट ए की सबसे तेज सेंचुरी दर्ज है। उन्होंने 29 गेंद में शतक ठोककर एबी डिविलियर्स का रिकॉर्ड ब्रेक किया हुआ है। डिविलियर्स ने 2015 में 31 गेंद में सेंचुरी लगाई थी। जैक फ्रेजर ने 2023 में साउथ ऑस्ट्रेलिया के लिए खेलते हुए 29 गेंद में सेंचुरी लगाई थी।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो