scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

AUS vs PAK: बॉक्सिंग डे टेस्ट के पहले दिन ग्राउंड पर कबूतर उड़ाते दिखे लाबुशेन और हसन अली, देखें Video

बॉक्सिंग डे टेस्ट के पहले दिन ऑस्ट्रेलिया के मार्नस लाबुशेन और पाकिस्तान के हसन अली मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में कबूतर उड़ाते हुए दिखे। दोनों का वीडियो वायरल हो गया है।
Written by: खेल डेस्‍क | Edited By: kapiltiwari
Updated: December 26, 2023 16:46 IST
aus vs pak  बॉक्सिंग डे टेस्ट के पहले दिन ग्राउंड पर कबूतर उड़ाते दिखे लाबुशेन और हसन अली  देखें video
मार्नस लाबुशेन और हसन अली को मैदान पर कबूतर उड़ाते हुए देखा गया। फोटो सोर्स- Twitter
Advertisement

ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा टेस्ट मंगलवार से मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर शुरू हुआ। पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलियाई टीम ने दिन का खेल खत्म होने तक 3 विकेट के नुकसान पर 187 रन बना लिए। मार्नस लाबुशेन (44) और ट्रेविस हेड (9) की जोड़ी नाबाद लौटी।

कबूतरों का झुंड आ गया था ग्राउंड पर

मेलबर्न टेस्ट के पहले दिन ग्राउंड पर एक फनी मोमेंट देखने को मिला। दरअसल, ऑस्ट्रेलिया के मार्नस लाबुशेन और पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली को मैदान पर कबूतर उड़ाते हुए देखा गया। यह घटना ऑस्ट्रेलियाई पारी के 48वें ओवर में घटी जब लाबुशेन और हसन अली मैदान पर कबूतरों को भगाते हुए दिखे। मैच के दौरान कबूतरों का एक झुंड ग्राउंड पर आ गया था, जिसके बाद मैच को थोड़ी देर के लिए रोक दिया गया। स्टीव स्मिथ तब बल्लेबाजी कर रहे थे।

Advertisement

मेलबर्न टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया मजबूत स्थिति में

बात करें मैच की तो मेलबर्न टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया मजबूत स्थिति में नजर आ रही है। ऑस्ट्रेलिया ने 3 विकेट खोकर 187 रन स्कोरबोर्ड पर लगा दिए हैं। ऑस्ट्रेलिया ने पहला विकेट डेविड वार्नर के रूप में 90 के स्कोर पर खोया था। इसके बाद 108 पर उस्मान ख्वाजा पवेलियन लौट गए थे। फिर स्टीव स्मिथ के रूप में ऑस्ट्रेलिया को तीसरा झटका 154 के स्कोर पर लगा था। पाकिस्तान की ओर से शाहीन अफरीदी और हसन अली को 1-1 विकेट मिला है। 1 विकेट आगा सलमान के खाते में गया है।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
tlbr_img1 चुनाव tlbr_img2 Shorts tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो