scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

VIDEO: MCG में अपने अंतिम टेस्ट में डेविड वॉर्नर को मिली शानदार विदाई, दिग्गज ओपनर ने भी नन्हें फैन का जीता दिल

ऑस्ट्रेलिया के स्टार बल्लेबाज डेविड वॉर्नर पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज के बाद इस फॉर्मेट से संन्यास लेने वाले हैं।
Written by: खेल डेस्‍क | Edited By: RIYAKASANA
नई दिल्ली | December 28, 2023 13:14 IST
video  mcg में अपने अंतिम टेस्ट में डेविड वॉर्नर को मिली शानदार विदाई  दिग्गज ओपनर ने भी नन्हें फैन का जीता दिल
David Warner century (Source- AP Photo)
Advertisement

ऑस्ट्रेलिया के स्टार सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर अपने करियर की आखिरी टेस्ट सीरीज खेल रहे हैं। पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज के बाद वह इस फॉर्मेट को हमेशा के लिए अलविदा कह देंगे। बुधवार को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर आखिरी पारी के बाद वॉर्नर को शानदार विदाई मिली। इस खिलाड़ी ने एक नन्हें फैन को रिटर्न गिफ्ट देकर उनका दिन बना दिया।

वॉर्नर को मिली शानदार विदाई

वॉर्नर के लिए बल्लेबाजी के लिहाज से यह सीरीज बहुत अच्छी नहीं रही है। उन्होंने पहली पारी में 38 और दूसरी पारी में छह रन बनाए। दूसरी पारी में वह महज 16 गेंद खेलकर मीर हमजा का शिकार बने और बोल्ड हो गए। आउट होने के बाद जब वह लौट रहे थे तो फैंस उनके सम्मान में खड़े हो गए। सभी ने तालियां भी बजाई। वॉर्नर ने भी अभिवादन स्वीकार किया।

Advertisement

वॉर्नर ने बच्चे को दिया तोहफा

वॉर्नर जब पवेलियन की ओर जा रहे थे को स्टैंड पर एक बच्चा उनसे हाथ मिलाना चाह रहा था। वह आगे की ओर झुका और वॉर्नर ने हेलमेट में रखे अपने ग्लव्स निकाले और बच्चे के हाथ में दे दिए। बच्चे की खुशी देखने लायक थी। उन्होंने ग्लव्स हाथ में लिए और खुशी से सभी को दिखाए। आसपास मौजूद सभी लोग बच्चे के लिए खुश थे।

वॉर्नर के लिए यादगार रहा मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड

मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड वॉर्नर के लिए काफी यादगार रहा है। उन्होंने अपने टेस्ट करियर के 111 में से 11 टेस्ट मैच मेलबर्न में खेले हैं जिसमें 50.66 के औसत से 912 रन बनाए हैं। इनमें तीन शतक और दो अर्धशतक शामिल हैं। वनडे की बात करें तो उनके नाम 12 मुकाबलों में 454 रन है। इसी मैदान पर वॉर्नर ने 2011 में अपना टी20 डेब्यू किया था। तबसे अब तक उन्होंने यहां सात मैचों में 217 रन बनाए हैं।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो