scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

AUS VS PAK: डेविड वॉर्नर ने अर्धशतक के साथ किया करियर का अंत, ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान का किया सूपड़ा साफ

डेविड वॉर्नर ने अपने टेस्ट करियर को अलविदा कह दिया है। उनकी आखिरी टेस्ट सीरीज में ऑस्ट्रेलिया ने 3-0 से जीत हासिल की।
Written by: खेल डेस्‍क | Edited By: RIYAKASANA
नई दिल्ली | Updated: January 06, 2024 09:01 IST
aus vs pak  डेविड वॉर्नर ने अर्धशतक के साथ किया करियर का अंत  ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान का किया सूपड़ा साफ
डेविड वॉर्नर ने आखिरी पारी में लगाया अर्धशतक
Advertisement

ऑस्ट्रेलिया ने सिडनी में खेले जा रहे टेस्ट मुकाबले को 8 विकेट से जीतकर सीरीज 3-0 से अपने नाम की। टेस्ट क्रिकेट को अलविदा कहने वाले डेविड वॉर्नर के लिए यह शानदार विदाई रही। उन्होंने अपने करियर की आखिरी पारी में 57 रन बनाए।

वॉर्नर नाबाद रहकर पवेलियन लौटना चाहते थे लेकिन साजिद खान ने उनका यह सपना पूरा नहीं होने दिया। हालांकि वॉर्नर ने आउट होने से पहले मार्नस लाबुशेन के साथ मिलकर टीम की जीत लगभग तय कर दी थी। वॉर्नर के लिए स्टेडियम में मौजूद फैंस ने तालियां बजाई और उन्हें स्टैंडिंग ओवेशन दिया।

Advertisement

वॉर्नर ने आखिरी पारी में बनाए 57 रन

पाकिस्तान ने ऑस्ट्रेलिया को जीत के लिए 130 रन का लक्ष्य दिया था। ऑस्ट्रेलिया को पहले ही ओवर में झटका लगा जब उस्मान ख्वाजा बिना खाता खोले लौट गए। यहां से डेविड वॉर्नर और मार्नस लाबुशेन ने पारी को संभाला। 119 के कुल स्कोर पर डेविड वॉर्नर 57 रन बनाकर आउट हुए। साजिद की गेंद पर एलबीडब्ल्यू होने के बाद वॉर्नर ने रिव्यू लिया लेकिन फैसला पाकिस्तान के ही पक्ष में रहा। 26वें ओवर की पांचवीं गेंद पर लाबुशेन के बल्ले से विजय रन निकला।

पाकिस्तान का हुआ क्लीन स्वीप

पाकिस्तान ने अपनी दूसरी पारी में 115 रन बनाए जिसके बाद उन्हें 129 रनों की लीड हासिल हुई। पहली पारी में 313 रन बनाने वाले पाकिस्तान दूसरी पारी में ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों के सामने टिक नहीं पाया। टीम की ओर से साइम अयूब ने 33, मोहम्मज रिजवान ने 28 और बाबर आजम ने 23 रन बनाए। टीम के चार बल्लेबाज खाता भी नहीं खोल सके। ऑस्ट्रेलिया की ओर से जोश हेजलवुड ने चार, लायन ने तीन विकेट झटके। पाकिस्तान एक भी टेस्ट मैच नहीं जीत पाया। ऑस्ट्रेलिया ने पर्थ टेस्ट में 360 रन से जीत हासिल की थी, मेलबर्न में वह 79 रन से जीता था। और ऑस्ट्रेलिया ने क्लीन स्वीप के साथ डेविड वॉर्नर को विदाई दी।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो