scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

AUS vs PAK: अपने खिलाड़ी की हरकत देख बाबर आजम ने पकड़ लिया सिर, जमीन पर बैठकर करने लगे अफसोस; देखें VIDEO

पाकिस्तान क्रिकेट टीम ऑस्ट्रेलिया में तीन टेस्ट मैचों में पहले दो हार चुकी है। अब उसपर क्लीन स्वीप का खतरा मंडरा रहा है।
Written by: खेल डेस्‍क | Edited By: RIYAKASANA
नई दिल्ली | January 04, 2024 19:27 IST
aus vs pak  अपने खिलाड़ी की हरकत देख बाबर आजम ने पकड़ लिया सिर  जमीन पर बैठकर करने लगे अफसोस  देखें video
पाकिस्तान के पूर्व कप्तान बाबर आजम। (फोटो - Express Photo by Partha Paul)
Advertisement

ऑस्ट्रेलिया में पाकिस्तान दो टेस्ट बाद भी पहली जीत का इंतजार है। टीम ने पर्थ के बाद मेलबर्न टेस्ट भी गंवा दिया। सिडनी टेस्ट में फिलहाल वह अच्छी स्थिति में है। टीम के खिलाड़ी साइम अयूब से ऐसी गलती हुई कि पूर्व कप्तान बाबर आजम ने सिर पकड़ लिया। उन्हें साइम की नादानी पर यकीन नहीं हो रहा था। इस पूरे वाकया का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

खराब फील्डिंग से निराश हुए बाबर आजम

ऑस्ट्रेलिया की बल्लेबाजी चल रही थी और डेविड वॉर्नर स्ट्राइक पर थे। 13वां ओवर करने आए जमाल। ओवर की दूसरी गेंद वॉर्नर के बल्ले के किनारे पर लगी और स्लिप पर आसान कैच दिया। अयूब के पास आसान मौका था लेकिन उनके हाथ में गेंद आकर छूट गई। जैसे ही कैच छूटा बाबर ने अपना सिर पकड़ लिया और जमीन पर बैठ गए। वह इतनी खराब फील्डिंग देखकर निराश हो गए। अयूब खुद भी काफी निराश थे। हालांकि यह कैच ज्यादा महंगा साबित नहीं हुआ क्योंकि करियर की आखिरी पारी में वॉर्नर ने केवल 34 ही रन बनाए।

Advertisement

डेविड वॉर्नर को फिर मिला जीवनदान

इससे पहले भी मेलबर्न टेस्ट में वॉर्नर का कैच ड्रॉप हुआ था। उन्हें दो रन के स्कोर पर जीवनदान मिला और फिर उन्होंने उस्मान ख्वाजा के साथ 98 रन की साझेदारी की। पहले टेस्ट में भी पाकिस्तान ने वॉर्नर का कैच ड्रॉप किया था। ऐसे में तीन टेस्ट में यह तीसरा मौका है जब वॉर्नर को जीवनदान मिला। यह सीरीज वॉर्नर की आखिरी टेस्ट सीरीज भी है।

ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान के खिलाफ तीसरे और अंतिम टेस्ट क्रिकेट मैच में गुरुवार को खराब रोशनी और बारिश के कारण दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक दो विकेट पर 116 रन बनाए। खराब रोशनी और बारिश के कारण दूसरे दिन केवल 46 ओवर का खेल ही संभव हो पाया। पाकिस्तान ने अपनी पहली पारी में 313 रन बनाए थे और इस तरह से ऑस्ट्रेलिया अभी उससे 197 रन पीछे है। जब अंपायरों ने दूसरे दिन का खेल समाप्त घोषित किया तब मार्नस लाबुशेन 23 और स्टीव स्मिथ 6 रन पर खेल रहे थे। दूसरे सत्र में पहले खराब रोशनी के कारण खेल रोका गया। सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर दूधिया रोशनी का प्रकाश था लेकिन इसके बावजूद खेल रोक दिया गया जो दर्शकों को नागवार गुजरा।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो