scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

आंध्र प्रदेश के खिलाड़ी ने रचा इतिहास, युवराज, ऋतुराज और रवि शास्त्री के क्लब में हुआ शामिल, 64 गेंद में ठोके 110 रन; देखें Video

सी. के. नायडू ट्रॉफी के एक मैच में रेलवे के खिलाफ आंध्र प्रदेश के कप्तान और विकेटकीपर वामशी कृष्णा ने 110 रन की पारी में एक ओवर में 6 छक्के भी लगाए।
Written by: खेल डेस्‍क | Edited By: kapiltiwari
Updated: February 21, 2024 19:15 IST
आंध्र प्रदेश के खिलाड़ी ने रचा इतिहास  युवराज  ऋतुराज और रवि शास्त्री के क्लब में हुआ शामिल  64 गेंद में ठोके 110 रन  देखें video
आंध्र प्रदेश के वामशी कृष्णा ने 64 गेंद में 110 रन की विस्फोटक पारी खेली है। फोटो सोर्स- BCCI
Advertisement

कर्नल सीके नायडू ट्रॉफी टूर्नामेंट में आंध्र प्रदेश की टीम के कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज वामशी कृष्णा ने बुधवार को रेलवे के खिलाफ मैच में एक बड़ी उपलब्धि अपने नाम कर ली। दरअसल, उन्होंने एक शानदार पारी खेलते हुए रवि शास्त्री, युवराज सिंह और ऋतुराज गायकवाड़ के क्लब में अपना नाम शामिल करा दिया। वामशी कृष्णा ने कडप्पा में खेले गए रेलवे के खिलाफ मैच में एक ओवर में 6 छक्के जड़ दिए।

एक ओवर में जड़ दिए 6 छक्के

कृष्णा ने एक ओवर में 6 छक्के लगाकर अपना नाम रवि शास्त्री (1985), युवराज सिंह (2007) और ऋतुराज गायकवाड़ (2022) के क्लब में शामिल कर लिया। वामशी कृष्णा 1 ओवर में 6 छक्के लगाने वाले चौथे भारतीय क्रिकेटर बन गए। उन्होंने रेलवे के गेंदबाज दमनदीप सिंह के ओवर को टारगेट किया और उनके इस ओवर में 36 रन बटोर लिए। वामशी ने इन 6 छक्कों की मदद से 64 गेंद में 110 रन की विध्वंसक पारी खेली।

Advertisement

बीसीसीआई ने शेयर किया वीडियो

वामशी के 6 छक्के वाले वीडियो को बीसीसीआई ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि आंध्रा के कप्तान ने दमनदीप सिंह के ओवर में सभी छह छक्के ऑन साइड की तरफ लगाए। कृष्णा ने पहला छक्का स्लॉग-स्वीप में था जिसे उन्होंने डीप मिड विकेट की तरफ मारा। कृष्णा ने दूसरी गेंद पर लॉन्ग-ऑन की तरफ दूसरा छक्का लगाया। इसके बाद कृष्णा ने तीसरी गेंद को डीप फेंस के उपर से मार दिया और चौथा छक्का स्लॉग स्वीप कर मारा। पांचवां स्क्वायर लेग बाउंड्री पर और छठा छक्का भी डीप फेंस के उपर से मारा।

कृष्णा की शानदार पावर-हिटिंग की बदौलत आंध्र प्रदेश बनाम रेलवे का मैच ड्रॉ रहा।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो