scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

रिटायरमेंट की तरह अंबाती रायुडू ने राजनीति से भी लिया यू-टर्न, ट्वीट करके कहा - ब्रेक ले रहा हूं

अंबाती रायुडू 28 दिसंबर को आधिकारिक तौर पर वाईएसआरसीपी के साथ जुड़े थे। पार्टी ने ट्वीट करके इसकी जानकारी दी थी।
Written by: खेल डेस्‍क | Edited By: RIYAKASANA
नई दिल्ली | Updated: January 06, 2024 12:38 IST
रिटायरमेंट की तरह अंबाती रायुडू ने राजनीति से भी लिया यू टर्न  ट्वीट करके कहा   ब्रेक ले रहा हूं
प्रसिद्ध क्रिकेटर अंबाती रायुडू मुख्यमंत्री वाईएस जगनमोहन रेड्डी की उपस्थिति में आधिकारिक तौर पर YSRCP में शामिल हुए थे। (सोर्स- Twitter/@YSRCParty)
Advertisement

भारत के पूर्व बल्लेबाज अंबाती रायुडू ने रिटायरमेंट की तरह ही अब राजनीति से भी यू टर्न ले लिया है। यह खिलाड़ी कुछ समय पहले वाईएसआरसीपी पार्टी से जुड़ा था लेकिन अब उन्होंने इससे अलग होने का फैसला कर लिया है। इसके साथ ही राजनीति से भी कुछ समय तक अलग रहने का इरादा कर लिया है। उन्होंने ट्वीट करके यह जानकारी दी।

रायुडू ने छोड़ी पार्टी

रायुडू ने ट्वीट करके लिखा, 'मैं सबको यह बताना चाहता हूं कि मैंने वाईएसआरसीपी पार्टी छोड़ने का फैसला किया है। मैं अब कुछ समय तक राजनीति से दूर रहूंगा। आगे का फैसला समय के साथ लूंगा। शुक्रिया।' रायुडू ने पार्टी छोड़ने के पीछे की वजह नहीं बताई। हालांकि कमेंट सेक्शन में कई फैंस ने कहा कि पार्टी का भ्रष्टाचार देखकर रायुडू ने यह फैसला किया। वहीं कुछ का कहना था कि खिलाड़ियों को राजनीति से दूर रहना चाहिए। फैंस यह भी चाहते हैं कि राजनीति छोड़कर रायुडू फिर से आईपीएल में आ जाएं।

Advertisement

8 दिन में रायुडू ने लिया यू टर्न

28 दिसंबर को वाईएसआरसीपी के ट्विटर हैंडल से वीडियो शेयर किया गया था जिसमें रायुडू पार्टी में शामिल होते नजर आए थे। उन्होंने ट्वीट में लिखा, 'प्रसिद्ध भारतीय क्रिकेटर अंबाती तिरूपति रायुडू सीएम कैंप कार्यालय में मुख्यमंत्री वाईएस जगन की मौजूदगी में वाईएसआर कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए। डिप्टी सीएम नारायण स्वामी और सांसद पेद्दीरेड्डी मिथुन रेड्डी ने इस कार्यक्रम में भाग लिया।'

रायुडू ने रिटायरमेंट से लिया था यू टर्न

रायुडू ने साल 2019 में वर्ल्ड कप टीम में चयन न होने के बाद क्रिकेट से संन्यास का ऐलान लिया था। हालांकि कुछ समय बाद ही उन्होंने यू टर्न लिया और फिर आईपीएल में खेलने का फैसला किया। चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेले। इस बल्लेबाज ने भारत के लिए 55 वनडे और छह टी20 मैच खेले। वनडे में उनके नाम 1694 रन बनाए जिसमें तीन शतक और 10 अर्धशतक शामिल है। वहीं टी20 में इस खिलाड़ी ने केवल 42 रन बनाए हैं।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो