scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

सानिया से रिश्ता टूटने के बाद शोएब मलिक मैदान पर भी हुए शर्मसार, मैच फिक्सिंग के आरोप के बीच छोड़ी BPL; रिपोर्ट

मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि सानिया मिर्जा के पूर्व पति शोएब मलिक पर मैच फिक्सिंग का आरोप लगा है। उन्होंने बांग्लादेश प्रीमियर लीग के 1 मैच के दौरान 1 ओवर में लगातार 3 नो-बॉल फेंकी।
Written by: खेल डेस्‍क | Edited By: ALOK SRIVASTAVA
Updated: January 26, 2024 13:55 IST
सानिया से रिश्ता टूटने के बाद शोएब मलिक मैदान पर भी हुए शर्मसार  मैच फिक्सिंग के आरोप के बीच छोड़ी bpl  रिपोर्ट
सानिया मिर्जा और शोएब मलिक ने साल 2010 में शादी की थी (Photo: Shoaib Malik )
Advertisement

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शोएब मलिक ने हाल ही में सोशल मीडिया पर बताया कि उन्होंने एक्ट्रेस सना जावेद से निकाह कर लिया है। इसके साथ ही भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और शोएब मलिक का रिश्ता टूटने की पुष्टि हो गई। सानिया से रिश्ता तोड़ने पर शोएब मलिक की सोशल मीडिया पर काफी लानत-मलानत हुई। अब उन्होंने एक ऐसा काम किया है, जिसके कारण उन्हें मैदान पर भी शर्मसार होना पड़ा।

बांग्लादेश मीडिया की रिपोर्ट्स में कहा गया है कि बांग्लादेश प्रीमियर लीग (बीपीएल) की फ्रेंचाइजी फॉर्च्यून बारीशल ने मौजूदा संस्करण में एक मैच के दौरान एक ओवर में तीन नो-बॉल फेंकने के बाद मैच फिक्सिंग के संदेह में शोएब मलिक का अनुबंध समाप्त कर दिया। हालांकि, बताया जा रहा है कि इस खबर के आने से पहले ही शोएब मलिक निजी कारणों का हवाला देते हुए प्रतियोगिता छोड़ चुके थे।

Advertisement

शोएब मलिक का निराशाजनक रहा प्रदर्शन

शोएब मलिक अब बीपीएल 2024 के बाकी किसी भी मैच में हिस्सा नहीं लेंगे। बीपीएल 2024 में फॉर्च्यून बारीशल ने अब तक 3 मैच खेले हैं। इसमें उसे दो में हार झेलनी पड़ी है। वह अंक तालिका में नीचे से दूसरे यानी छठे नंबर पर है। शोएब मलिक ने 3 मैच की 3 पारियों में सिर्फ 29 रन बनाए और 2 ओवर में 27 रन लुटाकर सिर्फ एक विकेट लिया।

सानिया-शोएब का है 1 बेटा इजहान

सानिया मिर्जा और शोएब मलिक का एक बेटा इजहान भी है। हाल ही में सानिया ने पाकिस्तानी पत्रकार नईम हनीफ से फोन पर बातचीत में बताया किया कि कैसे उनके 5 साल के बेटे इजहान पर शोएब मलिक की तीसरी शादी का असर पड़ा है। समा टीवी के चीफ रिपोटर नईम हनीफ ने खुलासा किया कि उनकी सानिया मिर्जा से टेलीफोन पर बातचीत हुई थी।

पिता की तीसरी शादी से मानसिक रूप से परेशान है सानिया का बेटा

सानिया ने उन्हें बताया कि उनका बेटा इजहान अपने पिता शोएब मलिक की तीसरी शादी के बाद मानसिक रूप से परेशान है। इजहान को उसके स्कूल में परेशान किया जा रहा। बच्चे इजहान से उसके पिता की तीसरी शादी के बारे में पूछते हैं। इस कारण उसने स्कूल जाना पूरी तरह से बंद कर दिया है। इजहान मानसिक रूप से इतना परेशान हो गया था कि सानिया को उसे भारत लाना पड़ा क्योंकि वह अब दुबई में नहीं रहना चाहता।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो