scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

'बॉल ऑफ द सेंचुरी' देख हैरान हुए आकाश चोपड़ा, कहा- यह गेंदबाज तो मुथैया मुरलीधरन से भी आगे निकल गया

पूर्व भारतीय बल्लेबाज आकाश चोपड़ा का शेयर किया गया वीडियो वायरल हो रहा है।
Written by: खेल डेस्‍क | Edited By: Riya Kasana
नई दिल्ली | Updated: February 13, 2024 15:59 IST
 बॉल ऑफ द सेंचुरी  देख हैरान हुए आकाश चोपड़ा  कहा  यह गेंदबाज तो मुथैया मुरलीधरन से भी आगे निकल गया
आकाश चोपड़ा ने शेयर किया वीडियो
Advertisement

पूर्व भारतीय बल्लेबाज आकाश चोपड़ा अपने सोशल मीडिया पर क्रिकेट से जुड़े कई वीडियो शेयर करते रहते हैं।वह दुनिया के कोने-कोने में घटी घटनाओं के वीडियो शेयर करते रहते हैं और फैंस उन्हें देखकर हैरान रह जाते हैं। सोमवार 12 फरवरी को भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला।

आकाश चोपड़ा ने मंगलवार को अपने ट्विटर अकाउंट पर एक मैच का वीडियो शेयर किया। यह मैच कब का और कहां का है यह तो साफ नहीं लेकिन वीडियो में गेंदबाजी कर रहे खिलाड़ी ने जरूर सबको हैरान कर दिया। खुद आकाश चोपड़ा इसे देखकर इतना चौंक गए कि उन्होंने इस गेंदबाज की तुलना श्रीलंकाई दिग्गज मुथैया मुरलीधरन से कर दी।

Advertisement

आकाश चोपड़ा ने शेयर किया मजेदार वीडियो

वीडियो में दिख रहा है कि खिलाड़ी गेंद डालता है, जिसे देखकर लगता कि यह स्टंप्स से बहुत बाहर रहेगी। इसी कारण बल्लेबाज स्टंप्स छोड़कर गेंद खेलने के लिए दूसरी ओर चला जाता है। गेंद बहुत ज्यादा ऊंची उठ जाती है लेकिन टप्पा खाना के बाद बहुत ज्यादा टर्न कर गई और जाकर स्टंप्स पर लगी। गेंदबाज ने हाथ खोलकर इस विकेट का जश्न मनाया। वहीं स्टंप्स के पीछे खड़ा विकेटकीपर भी गेंद का टर्न देखकर हैरान रह गया था।

आकाश चोपड़ा ने मुथैया मुरलीधरन से की तुलना

वीडियो की कमेंट्री करते हुए आकाश चोपड़ा कहते हैं, 'पाजी तैयार हैं, यह किस तरह का एक्शन है। गेंद में इतना टर्न, इतना ज्यादा। भाईसाहब यह बॉल ऑफ द सेंचुरी है। मुथैया मुरलीधरन से भी ज्यादा टर्न दिया है। यह अविश्वसनीय है।' फैंस भी इस गेंद को देखकर काफी हैरान हुए। उन्होंने कमेंट करते हुए लिखा कि इस मामले में बल्लेबाज की ज्यादा गलती है जो कि इतनी धीमी गेंद को भी जज नहीं कर पाया। वहीं कुछ ने कमेंट करके आकाश चोपड़ा को शेन वॉर्न की गेंद की याद दिलाई जिसे 'बॉल ऑफ द सेंचुरी' कहा गया था।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो