scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

पुलिस वाले ने पत्नी, बेटे और कुत्ते को मारी गोली, तीनों की मौत, लड़की को अगवा कर हुआ फरार

मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया है कि आरोपी एएसआई भूपिंदर सिंह लड़की को अपनी कार में डेरा बाबा नानक थाने के शाहपुर जज्जन गांव ले गया। यह उसके गांव भूंबली से 35 किमी दूर है। आरोपी ने कथित तौर पर अगवा लड़की को जान से मारने की धमकी दी।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: संजय दुबे
Updated: April 04, 2023 20:34 IST
पुलिस वाले ने पत्नी  बेटे और कुत्ते को मारी गोली  तीनों की मौत  लड़की को अगवा कर हुआ फरार
पंजाब के गुरदासपुर में पत्नी, बेटे और पालतू कुत्ते की हत्या करके भागता आरोपी एएसआई। (फोटो- सीसीटीवी ग्रैब- एएनआई)
Advertisement

पंजाब पुलिस के एक असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर ने मंगलवार को एक वहशियाना हरकत करते हुए गुरदासपुर (Gurdaspur) स्थित अपने गांव भूंबली (Bhumbli) में अपनी सरकारी रिवाल्वर से पत्नी, बेटे और अपने पालतू कुत्ते को गोली मारकर हत्या कर दी। बाद में उसने पड़ोस की एक किशोर उम्र की लड़की को अपनी कार में अगवा करके भाग निकला।

आरोपी एएसआई अमृतसर में पोस्टेड है

आरोपी एएसआई की पहचान भूपिंदर सिंह (48) के रूप में हुई है और वह अमृतसर में पोस्टेड है। मृत पत्नी का नाम बलजीत कौर (40) और बेटे का नाम लवप्रीत सिंह (19) है। मंगलवार सुबह दस बजे के आसपास हुई घटना का दृश्य सीसीटीवी में कैद हो गई। सीसीटीवी में उसको गोली मारकर भागते हुए साफ देखा जा सकता है।

Advertisement

अगवा लड़की को जान से मारने की दी धमकी

मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया है कि आरोपी एएसआई भूपिंदर सिंह लड़की को अपनी कार में डेरा बाबा नानक थाने के शाहपुर जज्जन गांव ले गया। यह उसके गांव भूंबली से 35 किमी दूर है। आरोपी ने कथित तौर पर अगवा लड़की को जान से मारने की धमकी दी। घटना के बाद मौके पर वरिष्ठ पुलिस अधिकारी पहुंच गये और आसपास के लोगों से पूछताछ के बाद मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

पुलिस ने सीसीटीवी के फुटेज से आरोपी की पहचान की। अगवा लड़की को सुरक्षित छुड़ाने के लिए गुरदासपुर और बटाला जिलों के वरिष्ठ अधिकारी शाहपुर जज्जन पहुंच गए हैं।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो