scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Shaadi.com के फाउंडर अनुपम मित्तल क्यों बोले- आम आदमी की ताकत को कभी कम नहीं आंकना चाहिए

Shaadi.com Founder Anupam Mittal Reacts on loksabha election results 2024: अनुपम मित्तल ने लोकसभा चुनाव 2024 के जनादेश को शानदार बताया है।
Written by: बिजनेस डेस्क | Edited By: Naina Gupta
Updated: June 05, 2024 16:51 IST
shaadi com के फाउंडर अनुपम मित्तल क्यों बोले  आम आदमी की ताकत को कभी कम नहीं आंकना चाहिए
Loksabha Elections 2024: अनुपम मित्तल ने क्या कहा लोकसभा चुनाव परिणाम के बारे में...
Advertisement

Shaadi.com founder Anupam Mittal on Lok Sabha Elections result: लोकसभा चुनाव परिणाम 2024 घोषित होते ही देशभर की जानी-मानी हस्तियों की प्रतिक्रिया आनी शुरू हो गईं। एग्जिट पोल से इतर चुनाव परिणाम का यह दिन काफी नाटकीय भरा रहा। वोटों की गिनती के दौरान कभी बीजेपी के नेतृत्व वाला NDA तो कभी कांग्रेस के नेतृत्व वाला INDIA गठबंधन जीतता नजर आया। लेकिन आखिरकार नेशनल डेमोक्रेटिक अलायंस (NDA) ने बहुमत का जादुई आंकड़ा 272 पार कर लिया और कुल 292 सीटों पर जीत हासिल की। सत्ताधारी बीजेपी ने कुल 240 सीटें जीतीं। वहीं कांग्रेस ने जबरदस्त वापसी की।

Advertisement

फाइनल रिजल्ट आने के बाद कई सारी सेलिब्रिटीज जैसे रिचा चड्डा, स्वरा भास्कर आदि ने टिप्पणी की। Shaadi.com के फाउंडर अनुपम मित्तल ने भी लोकसभा चुनाव 2024 के परिणाम को लेकर बयान दिया है।

Advertisement

25 की उम्र में सांसद बनीं प्रिया सरोज कौन हैं? अखिलेश यादव से है खास कनेक्शन, जानें कितनी है धन-दौलत और क्या करती हैं काम

अनुपम मित्तल ने अपने X (Twitter) अकाउंट पर लोकसभा चुनाव 2024 के जनादेश को बेहद शानदार बताया। खासकर उत्तर प्रदेश में हुए सियासी उलटफेर की अनुपम ने तारीफ की। बता दें कि Indian National Developmental Inclusive Alliance (I.N.D.I.A) गठबंधन ने यूपी में 80 में से 43 सीटों पर जीत हासिल की है।

अनुपम ने मंगलवार (4 जून 2024) को X पर लिखा, 'वाह, क्या जनादेश है- खासकर यूपी। इसीलिए कहा जाता है कि एक आम आदमी की ताकत को कभी कम नहीं आंकना चाहिए। अब सबकी नजरें बीजेपी की आंतरिक ताकत की चाल और एनडीए की राजनीति पर है। पिक्चर अभी बाकी है..'

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो