scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

नीता अंबानी का खुलासा- मां या पापा नहीं अनंत ने सबसे पहले बोला था यह शब्द; जानें क्यों Mukesh Ambani ने जामनगर में ही लगाया जमघट

Anant Radhika Pre Wedding Functions: जानें क्यों अंबानी परिवार ने जामनगर को ही अपने बेटे अनंत के प्री-वेडिंग फंक्शन के लिए चुना।
Written by: बिजनेस डेस्क | Edited By: Naina Gupta
March 04, 2024 16:35 IST
नीता अंबानी का खुलासा  मां या पापा नहीं अनंत ने सबसे पहले बोला था यह शब्द  जानें क्यों mukesh ambani ने जामनगर में ही लगाया जमघट
3 दिन तक चले अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन पूरे हो गए हैं।
Advertisement

Anant Ambani Radhika Merchant Pre Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की बहुचर्चित प्री-वेडिंग सेरेमनी पूरी हो चुकी है। रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन और देश के सबसे रईस शख्स मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत के प्री-वेडिंग फंक्शन का आयोजन गुजरात के जामनगर में किया गया। इस मौके पर ना केवल देश बल्कि दुनिया की कई नामचीन हस्तियों ने हिस्सा लिया। 1 मार्च से 3 मार्च 2024 तक चले इस हाई-प्रोफाइल प्रोग्राम में बिल गेट्स, मार्क जुकरबर्ग, आनंद महिंद्रा, गौतम अडानी, सुनील भारती मित्तल, सचिन तेंदुलकर, अमिताभ बच्चन, एमएस धोनी समेत कई बड़े सेलिब्रिटीज शामिल हुए।

अनंत और राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन के लिए आखिर अंबानी परिवार ने गुजरात के जामनगर को ही क्यों चुना? अनंत अंबानी ने एक एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में गुजरात को इस सेरेमनी के लिए चुनने की वजह जाहिर की थी।

Advertisement

अनंत ने बताया, जामनगर से उनकी भावनाएं जुड़ी हैं क्योंकि इस जगह उनकी दादी मां का जन्म हुआ था। और उनके परिवार ने यही से कारोबार की शुरुआत भी की थी। उनके दादा धीरूभाई अंबानी ने इसी जगह से फैमिली बिजनेस शुरू किया और बाद में उनके पिता ने इसे आगे बढ़ाया। अनंत ने कहा कि इस शहर से उनका गहरा लगाव है और इसे अपना घर बताते हुए कहा कि वह जामनगर के नागरिक हैं।

मां या पापा नहीं, अनंत अंबानी ने सबसे पहले बोला था यह शब्द

पीएम नरेंद्र मोदी के 'wed in india' मुहिम से प्रभावित अनंत ने देश में शादी करने को लेकर गर्व व्यक्त किया। उन्होंने इंटरव्यू में जिक्र किया, 'पीएम ने कहा कि हर किसी को देश में ही शादी करनी चाहिए और गर्व व खुशी की बात है।'

Advertisement

अनंत ने पहली बार मां-पापा नहीं, जामनगर बोला था

प्री-वेडिंग फंक्शन में अंबानी परिवार ने स्पीच दी और अपनी भावनाओं को व्यक्त किया। अनंत की मां और मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी ने इस मौके पर एक खास बात शेयर की। उन्होंने बताया कि जब मुकेश जामनगर में रिफाइनरी की शुरुआत कर रहे थे और यहां टाउनशिप बस रही थी। तब अनंत दो साल के थे और मैं अक्सर टाउनशिप के काम के सिलसिले में मुंबई से सुबह जामनगर से निकलती थी और शाम को वापस पहुंचती थी। अनंत ने पहली बार मां या पापा नहीं बल्कि जामनगर शब्द पहली बार बोला था।

Advertisement

बता दें कि अनंत की होने वाली पत्नी राधिका मर्चेंट ने भी अपनी स्पीच में जामनगर का खास जिक्र किया। उन्होंने बताया कि वह और अनंत साथ-साथ यहीं बड़े हुए हैं। और यही वजह है कि इस जगह की उनके दिल में एक खास जगह है।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो