scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Netflix Free: बिना कोई पैसे दिए 84 दिन तक फ्री नेटफ्लिक्स चलाएं, एयरटेल का धमाकेदार एंटरटेनमेंट प्लान, मिलेगा अनलिमिटेड 5G डेटा

Free Netflix Subscription Plan, Airtel Offer: एयरटेल अपने ग्राहकों को नेटफ्लिक्स का फ्री सब्सक्रिप्शन ऑफर कर रहा है।
Written by: टेक्नोलॉजी डेस्क | Edited By: Naina Gupta
Updated: May 01, 2024 12:36 IST
netflix free  बिना कोई पैसे दिए 84 दिन तक फ्री नेटफ्लिक्स चलाएं  एयरटेल का धमाकेदार एंटरटेनमेंट प्लान  मिलेगा अनलिमिटेड 5g डेटा
Free Netflix: एयरटेल के एंटरटेनमेंट प्लान में मिल रहा फ्री नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन
Advertisement

Netflix Subscription Plan Free में मिल जाए तो कैसा लगेगा? नेटफ्लिक्स अब पासवर्ड शेयरिंग ऑप्शन बंद करने पर काम कर रहा है। लेकिन अभी भी एक ऐसा तरीका है जिसके जरिए आप नेटफ्लिक्स प्लान बिना कोई पैसे दिए ले सकते हैं। टेलिकॉम कंपनी एयरटेल अपने प्रीपेड मोबाइल ग्राहकों को एक स्पेशल एंटरटेनमेंट प्लान ऑफर कर रही है जिसके तहत यूजर्स फ्री नेटफ्लिक्स (Free Netflix) बेसिक प्लान, अनलिमिटेड 5जी डेटा और दूसरे फायदे ले सकते हैं।

Advertisement

1499 रुपये वाला एयरटेल प्लान (Airtel Rs 1499 plan)

एयरटेल के 1499 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में 3GB डेली डेटा ऑफर किया जाता है। इस प्लान में अनलिमिटेड वॉइस कॉल और 100 एसएमएस हर दिन मिलते हैं। एयरटेल के इस रिचार्ज पैक की वैलिडिटी 84 दिन है। यानी अगर आप लॉन्ग-टर्म प्लान चाहते हैं तो एयरटेल का यह प्लान पर्फेक्ट है।

Advertisement

Oppo Find N3 पर पूरे 45000 की छूट! 94,999 रुपये वाले स्टायलिश फ्लिप फोन पर गजब ऑफर, फिर नहीं मिलेगा मौका

सबसे खास बात है कि एयरटेल के इस प्लान में Netflix के बेसिक प्लान का सब्सक्रिप्शन (Netflix Basic Subscription) फ्री मिलता है। यूजर्स अनलिमिटेड मूवीज, वेब सीरीज और टीवी शोज देख सकते हैं। जो ग्राहक एयरटेल के 5G नेटवर्क का इस्तेमाल कर रहे हैं वो अनलिमिटेड 5जी डेटा भी एक्सेस कर सकते हैं। इसके अलावा ग्राहकों को कंपनी की तरफ से Apollo 24|7 Circle मेंबरशिप, फ्री हैलोट्यून्स और Wynk Music का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है।

मजेदार बात है कि नेटफ्लिक्स अब अपने प्लेटफॉर्म पर नए यूजर्स को बेसिक प्लान ऑफर नहीं करता है। लेकिन एयरटेल यूजर्स इस प्लान का फायदा ले सकते हैं और बजट दाम में SD क्वालिटी पर अनिलमिटेड मूवीज और शो एक्सेस कर सकते हैं। नेटफ्लिक्स के बेसिक सब्सक्रिप्शन प्लान में एक समय पर एक डिवाइस पर ही कॉन्टेन्ट स्ट्रीम किया जा सकता है। इसके अलावा इस प्लान में हाई रेजॉलूशन क्वॉलिटी में स्ट्रीमिंग की सुविधा नहीं मिलती है।

Advertisement

एयरटेल के 1499 रुपये वाले रिचार्ज प्लान को लेने के बाद यूजर्स फ्री Netflix प्लान क्लेम कर सकते हैं।

Advertisement

नेटफ्लिक्स फ्री सब्सक्रिप्शन कैसे क्लेम करें? (How to Claim a Netflix Subscription)

-सबसे पहले Airtel Thanks ऐप में जाएं और 'Discover Thanks Benefits' सेक्शन में जाएं।
-इसके बाद Netflix Benefits ऑप्शन आपको सामने दिख जाएग।
-इसके बाद 'Claim' बटन पर टैप करें और सामने दिखने वाले दिशा-निर्देश के साथ आगे बढ़ें।
-एक्टिवेशन प्रोसेस को कन्फर्म करें और इसके बाद आपका नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन आपके मोबाइल नंबर से लिंक हो जाएगा।

गौर करने वाली बात है कि नेटफ्लिक्स के बेसिक सब्सक्रिप्शन (Netflix Basic subscription) प्लान प्रीपेड प्लान की वैलिडिटी यानी 84 दिन तक वैलिड रहेगा।

Reliance Jio 1099 Rs. Plan

आपको बता दें कि रिलायंस जियो के पास भी 1099 रुपये वाला एक रिचार्ज प्लान है। इस प्लान की वैलिडिटी भी 84 दिन है और इसमें 2 जीबी डेली डेटा ऑफर किया जाता है। इस पैक में भी नेटफ्लिक्स मोबाइल प्लान का सब्सक्रिप्शन फ्री मिलता है।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो