scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Air India के बेड़े में आया पहला नैरोबॉडी एयरक्राफ्ट Airbus A320 Neo, अब प्रीमियम इकोनॉमी का मिलेगा मजा

Air India first narrowbody aircraft: देश की सबसे बड़ी एयरलाइन एयर इंडिया ने अपने बेड़े में पहली नैरोबॉडी एयरक्राफ्ट शामिल किया है।
Written by: बिजनेस डेस्क | Edited By: Naina Gupta
Updated: July 08, 2024 17:54 IST
air india के बेड़े में आया पहला नैरोबॉडी एयरक्राफ्ट airbus a320 neo  अब प्रीमियम इकोनॉमी का मिलेगा मजा
Air India ने अपने बेड़े में पहला नैरोबॉडी एयरक्राफ्ट शामिल किया है।
Advertisement

Air India first narrowbody aircraft: देश की सबसे बड़ी एयरलाइन एयर इंडिया ने अपने बेड़े में पहला नैरोबॉडी एयरक्राफ्ट शामिल किया है। टाटा ग्रुप के मालिकाना हक वाली एयरलाइन ने आज (8 जुलाई 2024) को तड़के पहले Airbus A320 Neo का स्वागत अपने बेड़े में किया। रजिस्टर्ड VT-RTN ने फ्रांस स्थित एयरबस फैसिलिटी से उड़ान भरी थी और नई दिल्ली के इंधिरा गांधी हवाई अड्डे पर लैंडिंग की। एयर इंडिया की ट्रांसफोर्मेसन जर्नी में कंपनी के लिए यह एक बड़ी उपलब्धि है।

Advertisement

जिस Airbus A320 Neo एयरक्राफ्ट को कंपनी के बेड़े में शामिल किया है, उसमें 8 लग्जीरियस बिजनेस क्लास सीट, 24 प्रीमियम इकोनॉमी क्लास सीट (एक्स्ट्रा लेगरूम के साथ) और 132 आरामदायक इकोनॉमी क्लास सीट मौजूद हैं।

Advertisement

Surya Grahan 2024 Date, Timings: इस दिन लगेगा साल का दूसरा सूर्यग्रहण, जानें क्या भारत में दिखाई देगा

गौर करने वाली बात है कि एयर इंडिया के बेड़े में पहली बार नैरोबॉडी एयरक्राफ्ट के साथ प्रीमियम इकोनॉमी केबिन ऑफर किए जा रहे हैं। इस एयरक्राफ्ट के अगस्त 202 से सर्विस शुरू करने की उम्मीद है।

एयर इंडिया का कहना है कि अगले साल से एयरलाइन अपने ग्राहकों को बेहतर फ्लाइंग एक्सपीरियंस ऑफर करेगी। और इसके ग्राहकों को नए, अपग्रेडेड व रीफर्बिश्ड एयरकाफ्ट ऑफर किए जाएं। कंपनी के फ्लीट में नैरोबॉडी व वाइड बॉडी दोनों तरह के एयरक्राफ्ट शामिल रहेंगे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो