scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

883 रुपये में हवाई सफर का मौका, Tata की सस्ती एयरलाइन का झमाझम ऑफर, यहां से करें फ्लाइट टिकट बुक

Air India Express Biggest Ever Splash Sale Discount Offers: एयर इंडिया एक्सप्रेस की नई सेल के तहत 883 रुपये की शुरुआती कीमत पर फ्लाइट टिकट बुक करने का मौका है।
Written by: बिजनेस डेस्क | Edited By: Naina Gupta
Updated: June 26, 2024 15:18 IST
883 रुपये में हवाई सफर का मौका  tata की सस्ती एयरलाइन का झमाझम ऑफर  यहां से करें फ्लाइट टिकट बुक
Air India Express Sale: टाटा की एयरलाइन एयर इंडिया एक्सप्रेस ने नई सेल का ऐलान किया है।
Advertisement

Air Indian Express Biggest Ever Splash Sale: टाटा की किफायती एयरलाइन एयर इंडिया एक्सप्रेस ने हवाई सफर करने वाले यात्रियों को गुड न्यूज दी है। एयर इंडिया एक्सप्रेस की 'Biggest Ever Splash Sale' के तहत ग्राहक सस्ते में हवाई सफर कर सकते हैं। एयर इंडिया एक्सप्रेस की नई सेल के तहत कंपनी की वेबसाइट और एयर इंडिया एक्सप्रेस मोबाइल ऐप (Air India Express mobile app) से छूट के साथ फ्लाइट बुकिंग की जा सकती है।

Advertisement

एयर इंडिया द्वारा शेयर की गई जानकारी के मुतबिक, 28 जून तक बुक होने वाले टिकट पर यात्रियों को 30 सितंबर 2024 तक यात्रा करनी होगी। वेबसाइट और ऐप दोनों से बुकिंग करने पर ग्राहक Xpress Lite के तहत 883 रुपये की शुरुआती किराए पर टिकट खरीद सकते हैं। जबकि दूसरे बुकिंग चैनल के जरिए Xpress Value किराया 1,096 रुपये से शुरू होता है।

Advertisement

फिट करने का झंझट खत्म! PG हो या किराए का घर-दुकान, कहीं भी उठाकर ले जाएं ये चलता-फिरता AC, चिपचिपाती गर्मी की होगी छुट्टी

airindiaexpress की वेबसाइट के जरिए बुकिंग करने पर ग्राहकों को स्पेशल डिस्काउंट के साथ हाल ही में लॉन्च हुए ज़ीरो चेक-इन बैगेज एक्सप्रेस लाइट किराया का एक्सक्लूसिव एक्सेस मिलेगा। Xpress Lite के साथ ग्राहक बिना किसी फीस के अतिरिक्त 3 Kg केबिन बैगेज का फायदा भी ले सकते हैं। वहीं घरेलू फ्लाइट में 15Kg चेक-इन बैगेज को 1000 रुपये और इंटरनेशनल फ्लाइट में 20Kg बैगेज को 1300 रुपये में ले जा सकते हैं।

एयर इंडिया एक्सप्रेस लॉयल्टी मेंबर्स को एयरलाइन की वेबसाइट पर 100-400 रुपये का एक्सक्लूसिव डिस्काउंट, 8 प्रतिशत तक NeuCoins जैसे बेनिफिट मिलते हैं। इसके अलावा बिज़नेस और प्राइम सीट पर 50 प्रतिशत छूट जैसे शानदार ऑफर्स भी मिलते हैं। कंपनी का कहना है कि लॉयल्टी मेंबर्स के अलावा छात्र, सीनियर सिटीज़न, SMEs, डॉक्टर और नर्स व सैना के जवान और उनके डिपेंडेंट खंपनी की वेबसाइट और ऐप से स्पेशल डिस्काउंट पर टिकट बुक कर सकते हैं।

Advertisement

Air India Express की बात करें तो यह टाटा की एयरलाइन एयर इंडिया की सब्सिडियरी कंपनी है। यह किफायती एयरलाइन दिनभर में 380 फ्लाइट ऑपरेट करती हैं। कंपनी फिलहाल 31 घरेलू और 14 अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर अपनी उड़ाने ऑपरेट कर रही है। एयर इंडिया एक्सप्रेस के बेड़े में फिलहाल 75 एयरक्राफ्ट हैं जिनमें 47 बोइंग 737s और 28 Airbus A320s हैं।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो