scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Tejashwi Convoy Accident: तेजस्वी यादव के काफिले में चल रही गाड़ी का एक्सीडेंट, ड्राइवर की मौत; कई पुलिसकर्मी घायल

Tejashwi Yadav Convoy Accident: एस्कॉर्ट पुलिसकर्मियों में से एक ने कहा, “हादसे में कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई और बाकी 6 पुलिस अधिकारी घायल हो गए।
Written by: न्यूज डेस्क
Updated: February 27, 2024 12:11 IST
tejashwi convoy accident  तेजस्वी यादव के काफिले में चल रही गाड़ी का एक्सीडेंट  ड्राइवर की मौत  कई पुलिसकर्मी घायल
Tejashwi Convoy Accident: बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के काफिले में चल रही गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त। (PTI)
Advertisement

Tejashwi Convoy Accident: बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के काफिले में चल रही एक एस्कॉर्ट गाड़ी बुधवार देर रात बिहार के पूर्णिया में दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस हादसे में ड्राइवर हलीम आलम की मौत हो गई, जबकि छह पुलिस कर्मी घायल हो गए।

सभी घायल पुलिस कर्मियों को इलाज गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल (जीएमसीएच), पूर्णिया में किया जा रहा है। हादसे के बाद सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि काफिले की एक कार की दूसरी कार टक्कर हो गई। वीडियो में दिख रहा है कि एक वाहन कारों को खींच रहा है और कार का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है।

Advertisement

एस्कॉर्ट पुलिसकर्मियों में से एक ने कहा, “हमारी एस्कॉर्ट कारों में से एक मुफस्सिल पुलिस स्टेशन क्षेत्र के अंतर्गत दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे में कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई और बाकी 6 पुलिस अधिकारी घायल हो गए। उनका इलाज जीएमसीएच अस्पताल में चल रहा है। आगे की जांच चल रही है।”

मीडिया रिपोर्ट में बताया गया है कि यह घटना पूर्णिया के बिलौरी पैनोरमा हाइट के करीब हुई। यादव की जन विश्वास यात्रा के काफिले का एक वाहन नियंत्रण खो बैठा। जिसने डिवाइडर को तोड़ दिया और विपरीत लेन में जा रहे एक वाहन से टकरा गया। कथित तौर पर, प्रभावित वाहन में सवार तीन लोगों को गंभीर चोटें आईं। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कई घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

Advertisement

बता दें, लोकसभा चुनाव से पहले तेजस्वी यात्रा बिहार में जन विश्वास यात्रा निकाल रहे हैं। उनकी ये यात्रा 20 फरवरी से शुरू हुई थी। उनकी यात्रा मुजफ्फरपुर से शुरू हुई थी। इस यात्रा के दौरान तेजस्वी सभी 38 जिलों का दौरा करेंगे। तेजस्वी की ये यात्रा 1 मार्च तक चलेगी।

जन विश्वास यात्रा शुरू करने से पहले तेजस्वी ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा था। तेजस्वी यादव ने कहा था कि कुछ लोग कहते हैं कि आरजेडी मुस्लिम-यादव की पार्टी है, लेकिन RJD तो BAP (BAHUJAN बहुजन + AGDA अगड़ा + POOR की पार्टी है। RJD MY के साथ-साथ BAP की पार्टी है।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो