scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

क्या ललन सिंह देंगे इस्तीफा? आज शाम 6 बजे तक करना होगा इंतजार; केसी त्यागी बोले- 48 साल से साथ हैं दोनों नेता

Lalan Singh Resignation: ललन सिंह इस्तीफा देंगे या नहीं? इस सवाल पर बिहार में जमकर चर्चा हो रही है। केसी त्यागी ने ऐसी चर्चाओं को फालतू कहा है।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Yashveer Singh
Updated: December 29, 2023 00:24 IST
क्या ललन सिंह देंगे इस्तीफा  आज शाम 6 बजे तक करना होगा इंतजार  केसी त्यागी बोले  48 साल से साथ हैं दोनों नेता
क्या ललन सिंह देंगे इस्तीफा? (Jansatta Image)
Advertisement

जदयू में चल रही उठापटक शुक्रवार शाम तक शांत होने की संभावना जताई जा रही है। पार्टी के सीनियर नेता केसी त्यागी ने मीडिया से बातचीत में कहा कि कल साढ़े ग्यारह बजे पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक होगी। साढ़े तीन बजे राष्ट्रीय परिषद होगी। इसमें जो प्रस्ताव आएंगे, उसपर चर्चा होगी और फिर प्रेस कांफ्रेंस होगी। उन्होंने कहा कि जो प्रस्ताव पास होंगे उनके बारे में छह बजे के आसपास मीडिया को अवगत करवाया जाएगा।

क्यों ललन सिंह के इस्तीफे के लगाए जा रहे कयास?

कहा जा रहा है कि बिहार के सीएम नीतीश कुमार ललन सिंह और लालू यादव की बढ़ती नजदीकियों से खुश नहीं हैं। चर्चाएं तो यहां तक हैं कि ललन सिंह पार्टी के कुछ विधायकों के साथ बगावत भी कर सकते हैं। उनके खेमे के कई विधायकों ने पटना में मीटिंग भी की है। ऐसे कयासों के बीच ही नई दिल्ली में जंतर-मंतर स्थित जदयू कार्यालय पर पार्टी के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की मीटिंग हो रही है।

Advertisement

इस्तीफे की अटकलों पर क्या बोले ललन सिंह?

ललन सिंह ने अपने पद से इस्तीफा देने की खबरों को खारिज करते हुए कहा कि BJP के इशारे पर मीडिया द्वारा भ्रम फैलाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि यह बैठक नियमित है और उनकी पार्टी एकजुट है। ललन सिंह ने थोड़ा तल्खी के साथ कहा, "अगर मुझे इस्तीफा देना है, तो मैं आपको (मीडियाकर्मियों को) बुलाऊंगा और आपसे परामर्श करूंगा कि त्याग पत्र में क्या लिखना है ताकि आप BJP कार्यालय जा सकें और मसौदा प्राप्त कर सकें।" उन्होंने कहा, "आप कहानी गढ़ने की कोशिश कर रहे हैं… जदयू एक है और एकजुट रहेगी।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो