scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

KBC Junior : 75 लाख के सवाल तक पहुंची भागलपुर की प्राप्ति शर्मा, आज अमिताभ बच्चन के सामने होंगी हॉट सीट पर

कौन बनेगा करोड़पति जूनियर का यह 14वां सीजन है। कुछ ही द‍िन पहले ब‍िहार के पड़ोसी राज्‍य झारखंड के जमशेदपुर के वेदांत ने भी इस शो में धमाल मचाया था।
Written by: गिरधारी लाल जोशी
Updated: December 14, 2022 11:14 IST
kbc junior   75 लाख के सवाल तक पहुंची भागलपुर की प्राप्ति शर्मा  आज अमिताभ बच्चन के सामने होंगी हॉट सीट पर
KBC Junior Contestant प्राप्‍त‍ि शर्मा कोलकाता में रहती हैं। (फोटो सोर्स: सोनी इंटरटेनमेंट चैनल का फेसबुक पेज)
Advertisement

कौन बनेगा करोड़पति जूनियर सीजन -14 के प्रसारण में बुधवार को महानायक अभिताभ बच्चन के सवालों का जबाव देती दिखेंगी भागलपुर (ब‍िहार) की बेटी प्राप्ति शर्मा। 14 और 15 दिसंबर को इसका प्रसारण होगा । प्राप्ति केवल दस साल की है। और दोनों दिन यह हाट सीट पर नजर आएगी। वह 15 वें सवाल तक पहुंच चुकी हैं। 15वां सवाल 75 लाख का है।

प्रीत‍ि एक्‍ट्रेस बनना चाहती हैं। अभिताभ उनसे पूछते हैं कि हीरोइन ही क्यों बनना चाहती है? इस पर वह कहती है आटोग्राफ तो एक्टर से ही लोग मांगते हैं।

Advertisement

प्राप्ति शर्मा भागलपुर के चुनिहारी टोला की रहने वाली है। इनके दादा गोपाल शर्मा कैटरिंग का व्यवसाय करते हैं। इनके पिता गौतम शर्मा गोपाल के ज्येष्ठ पुत्र हैं और कोलकता में बीमा से जुड़ी एक निजी कंपनी में काम करते हैं।

पौत्री के केबीसी की हॉट सीट पर पहुंच जाने और उसके जबाव सुनकर दादा-दादी, चाचा-चाची समेत पूरे परिवार के आंखों में खुशी के आंसू निकल पड़े। जनसत्ता संवाददाता को प्राप्ति की बुआ संगीता और सरिता बताती हैं कि हमें अपनी भतीजी पर नाज है। हमें ही नहीं पूरे भागलपुर को उसने गौरवांवित किया है।

प्राप्ति शर्मा कोलकता की बीडीएम इंटरनेशनल स्कूल में पांचवीं में पढ़ती है। और इसका घरेलू नाम पीहू है। केबीसी जून‍ियर के ज‍िन एप‍िसोड्स में प्राप्‍त‍ि द‍िखेंगी, उनकी र‍िकॉर्ड‍िंंग 25 नवंबर और छह दिसंबर को हुई थी।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो