scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

बिहार में अजब-गजब: ट्रेन की बोगी ले जा रहा ट्रक बीच सड़क पर पलटा, फ्लाईओवर के नीचे अटक गया हवाई जहाज

भागलपुर यातायात डीएसपी आशीष कुमार सिंह के मुताबिक ट्रक ड्राइवर के नियंत्रण खो देने से ट्रक बेकाबू हो गया था। इस दौरान तमाम लोग तमाशबीन बनकर वीडियो बनाते रहे और मोबाइल पर शेयर करते रहे।
Written by: गिरधारी लाल जोशी
नई दिल्ली | Updated: January 01, 2024 11:10 IST
बिहार में अजब गजब  ट्रेन की बोगी ले जा रहा ट्रक बीच सड़क पर पलटा  फ्लाईओवर के नीचे अटक गया हवाई जहाज
बिहार के भागलपुर के निकट हादसे का शिकार ट्रक। (Photo- PTI)
Advertisement

साल के अंतिम दिन बिहार में अजब-गजब घटनाएं हुईं। शनिवार को कबाड़ हो चुका एक हवाई जहाज ट्रक से असम ले जाया जा रहा था। इस दौरान मोतिहारी एनएच-28 पर बने फ्लाइओवर के नीचे वह अटक गया। वहीं रविवार को भागलपुर स्टेशन के नजदीक बने लोहियापुल ट्रक पर लदी रेलवे बोगी हादसे का शिकार हो गई। इन हादसों से कोई घायल नहीं हुआ, लेकिन काफी देर तक जाम लगा रहा।

हादसों में कोई हताहत नहीं हुआ

बिहार के भागलपुर रेलवे स्टेशन के निकट ट्रेन की एक बोगी को ट्रक की ट्राली पर लादकर स्टेशन की ओर ले जाने के दौरान दुर्घटना हो गई। ट्रक के अनियंत्रित होकर पुल की रेलिंग से टकरा जाने से ट्रेन बोगी सड़क पर गिर गई। मालदा रेल मंडल के डीआरएम विकास चौबे ने पीटीआई एजेंसी को बताया कि दुर्घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है।

Advertisement

उन्होंने बताया कि रेलवे परिसर में एक रेस्तरां बनने जा रहा है, जिसका काम एक एजेंसी को दिया गया है। एजेंसी बोगी को एक ट्रक ट्राली पर लाद कर ला रही थी, तभी यह हादसा हो गया। चौबे ने बताया कि यह एक सड़क हादसा है, फिर भी रेल विभाग हर संभव सहयोग कर रहा है।

उन्होंने बताया कि रेलवे अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे हैं। रेलवे यार्ड में रखी बोगी से रेस्तरां निर्माण कार्य में बाधा उत्पन्न हो रही थी, जिसके चलते इसे ट्रक पर लादकर भागलपुर रेलवे जंक्शन परिसर की ओर लाया जा रहा था, तभी लोहिया पुल के पास मोड़ पर चालक नियंत्रण खो बैठा तथा दुर्घटना होने से बोगी नीचे गिर पड़ी।

भागलपुर यातायात डीएसपी आशीष कुमार सिंह के मुताबिक ट्रक ड्राइवर के नियंत्रण खो देने से ट्रक बेकाबू हो गया था। इस दौरान तमाम लोग तमाशबीन बनकर वीडियो बनाते रहे और मोबाइल पर शेयर करते रहे। शाम को क्रेन की सहायता से बोगी को रेलवे परिसर में लाया गया।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो