scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

पति ने प्रेमी से कराई पत्नी की शादी, खुद उठाया दोनों बच्चों की परवरिश का जिम्मा, हर तरफ हो रही चर्चा

अजय ने कहा कि पत्नी की शादी उसके प्रेमी से करा दी, अब अपनी पत्नी से मेरा कोई मतलब नहीं है।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: shruti srivastava
Updated: November 16, 2023 19:07 IST
पति ने प्रेमी से कराई पत्नी की शादी  खुद उठाया दोनों बच्चों की परवरिश का जिम्मा  हर तरफ हो रही चर्चा
प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर। फोटो- (इंडियन एक्‍सप्रेस)।
Advertisement

बिहार के बेगूसराय जिले में एक शख्स ने अपनी पत्नी की शादी उसके प्रेमी से करा दी। महिला दो छोटे बच्चों की मां है। पति बच्चों की देखभाल करने के लिए तैयार हो गया, ताकि उसकी पत्नी को अपने नए जीवन साथी के साथ बोझ महसूस न हो। घटना जिले के दहिया गांव की है। शादी की चर्चा अब पूरे जिले में हो रही है।

खबरों के मुताबिक, अजय कुमार की शादी 2018 में काजल से धूमधाम से हुई थी। हालांकि, शादी के बाद भी काजल अघापुर गांव निवासी राज कुमार ठाकुर के संपर्क में रही। काजल और राज कुमार पिछले 5 साल से एक दूसरे से प्यार करते थे। काजल के दो बच्चों की मां बनने के बाद भी दोनों के बीच चोरी-छिपे अफेयर जारी रहा। बाद में काजल ने ऐलान किया कि वह शादी के बाद भी राज कुमार से अपना रिश्ता नहीं तोड़ सकती है।

Advertisement

पत्नी की उसके प्रेमी के साथ कराई शादी

युवक के प्रति पत्नी का प्रेम देखकर पति को दया आ गई। उसने अपने घर वालों को मनाया और पत्नी की उसके प्रेमी के साथ शादी कराकर खुशी-खुशी विदा कर दिया। पति के इस त्याग की चारों तरफ खूब चर्चा हो रही है। पति ने अपनी पत्नी की खुशी के खातिर पूरे समाज के बीच उसकी शिव मंदिर मे शादी करा दी। पति ने अपने दो बच्चों की परवरिश का जिम्मा भी खुद उठाया। इस शादी को देखने के लिए हजारों की संख्या मे मंदिर पहुंच गए।

पति को नहीं था काजल और राज के रिश्ते के बारे में पहले से पता

अजय ने कहा कि उन्हें काजल और राज के रिश्ते के बारे में पहले पता नहीं था। हाल ही में उनके परिवार के सदस्यों ने काजल और राजकुमार को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था। जब मेरे परिवार के सदस्यों ने मुझे घटना के बारे में बताया तो मैं पहले चौंक गया। हालांकि, मैंने उसे अपने वैवाहिक बंधन से मुक्त करने का फैसला किया। उसके साथ शादी जारी रखने का कोई मतलब नहीं था क्योंकि वह राजकुमार के साथ रिश्ते में थी।

अजय ने कहा कि पत्नी की शादी उसके प्रेमी से शिव मंदिर में करा दी। अब अपनी पत्नी से मेरा कोई मतलब नहीं है। वहीं काजल ने कहा कि मैं अपने प्रेमी से शादी कर खुश हूं। हम पिछले 5 सालों से एक दूसरे से प्यार करते हैं और एक साथ रहना चाहते हैं। शादी के बाद राजकुमार ने कहा कि हम एक दूसरे से प्रेम करते हैं। हम लोग पिछले पांच वर्ष से छुप-छुप कर मिलते थे। सोमवार की रात उसके पति ने देख लिया। हमलोग इस शादी से काफी खुश हैं।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो