scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

बिहार में सिलेंडर फटने से हुआ बड़ा हादसा, शादी का जश्न बना परिवार के लिए काल, एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत

Bihar: बिहार के दरभंगा में आग लगने से बड़ा हादसा हुआ है। शादी के दौरान गैस सिलेंडर के विस्फोट होने से एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत हो गई है।
Written by: न्यूज डेस्क
नई दिल्ली | Updated: April 26, 2024 09:57 IST
बिहार में सिलेंडर फटने से हुआ बड़ा हादसा  शादी का जश्न बना परिवार के लिए काल  एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत
Bihar: बिहार के दरभंगा में आग लगने से एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत हो गई है।
Advertisement

बिहार के दरभंगा में बड़ा हादसा हुआ है। यहां शादी का जश्न पूरे परिवार के लिए काल बन गया। आतिशबाजी के दौरान चिंगारी से आग लग गई और देखते ही देखते आग पूरे घर को अपने लपेटे में ले लिया। इस घटना में एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत हो गई है।

दरभंगा जिले के अलीनगर प्रखंड के अंटोर गांव में शादी के दौरान पूरा परिवार जश्न मना रहा था। क्या घराती क्या बाराती सभी, तभी अचानक आतिशबाजी के दौरान चिंगारी से निकली आग ने तांडव मचा दिया। आतिशबाजी के दौरान आग की एक चिंगारी वहां गिरी जहां गैस सिलेंडर रखा हुआ था। इसके साथ ही वहीं पर डीजल से भरा ड्रम भी रखा था जो पूरे आग को विकराल रूप बना दिया।

Advertisement

चारो तरफ आग ही आग

गैस सिलेंडर का धमाका इतना तेज था कि पास में ही रखे डीजल के ड्रम में भी आग लग गई। जिसके बाद तो ये आग भयानक रूप धारण कर चुकी थी। चारो तरफ आग ही नजर आने लगी। पूरे घर में आग की लपटें उठने लगीं। जहां शादी के लिए आया हुआ सामान जलकर खाक हो गया वहीं परिवार के 6 सदस्यों की भी आग में जलकर मौत हो गई।

DM राजीव रौशन ने दिए जांच के आदेश

Advertisement

आग का विकराल रूप और लोगों की चीख पुकार देख आस-पास के लोगों तुरंत पुलिस को सूचना दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची फायर ब्रिग्रेड की टीम पहुंची और धीरे-धीरे आग पर काबू पाया। हालांकि तबतक परिवार के 6 लोगों की मौत हो चुकी थी। इस घटना की जानकारी जिले के DM राजीव रौशन को भी हुई। उन्होंने कहा है कि घटना की जांच की जा रही है।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो