scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Bihar Accident: लखीसराय में भीषण सड़क हादसा, 9 लोगों की मौत, गाड़ियों के उड़े परखच्चे

बिहार के लखीसराय सड़क हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई। वहीं आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Jyoti Gupta
Updated: February 21, 2024 08:49 IST
bihar accident  लखीसराय में भीषण सड़क हादसा  9 लोगों की मौत  गाड़ियों के उड़े परखच्चे
लखीसराय रोड एक्सीडेंट। (Twitter@iNidhisolanki) ·
Advertisement

बिहार के लखीसराय में भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां रामगढ़ थाना अंतर्गत झूलोंना गांव के पास नेशनल हाइवे 30 पर हुए हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई। वहीं आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए PMCH पटना ले जाया गया। खबर है कि हादसे में लगभग 18 लोग घायल हो गए हैं। जिसमें कई की हालत अभी गंभीर बनी हुई है। घटना का जानकारी होते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई। अभी मामले की जांच की जा रही है।

दरअसल, मंगलवार देर रात यहां ट्रक और टेंपो में जबरदस्त भिड़ंत हो गई। 6 की हालत गंभीर है, जिन्हें इलाज के लिए पटना PMCH भेजा गया है। अभी पुलिस यह जांच कर रही है कि हादसा कैसे हुआ।

Advertisement

तेज रफ्तार हाईवा ने मारी टक्कर

रिपोर्ट के अनुसार, देर रात लगभग एक दर्जन से अधिक लोग शादी में कैटरिंग का काम कराकर लौट रहे थे। तभी तेज रफ्तार हाईवा ने टक्कर मार दी। हादसे में मुंगेर जिले के जमालपुर छोटी केशोपुर के रहने वाले 24 साल के जुड़वा भाई विकास कुमार और विनय कुमार, चेतन 20 साल के दीवाना कुमार एवं 18 साल के अमित कुमार, 18 साल के मोनू कुमार, 17 साल के रोहित पासवान, 18 साल के अनुज कुमार और तातरहाट थाना क्षेत्र के महेश्वरा गांव के रहने वाले ऑटो चालक मनोज गोस्वामी की मौत हो गई।

वहीं सागर कुमार, ऋतिक कुमार और सुशील कुमार सहित पांच लोग घायल है। सभी को इलाज के लिए सदर अस्पताल से पीएमसीएच रेफर किया गया है। इनमें से तीन की हालत काफई गंभीर है।

Advertisement

जांच में जुटी पुलिस

घटना के बारे में लखीसराय नगर थाने के सब इंस्पेक्टर अमित कुमार ने कहा कि हादसा झूलना गांव के पास हुआ। देर रात हादसे की सूचना मिली। जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस टीम के पहुंचने तक 9 लोगों की मौत हो गई थी। सभी लोग हलसी से लौट रहे थे। मृतक मुंगेर के रहने वाले थे। वहीं एक लकीसराय का रहने वाला था। परिजन को हाजसे की सूचना दे दी गई। फिलहाल मामले में आगे की जांच की जा रही है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो