scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

'अग्निवीर 4 साल में रिटायर, 75 साल के बूढ़े को चाहिए तीसरा मौका', मीसा भारती का पीएम मोदी पर जोरदार हमला

Bihar Lok Sabha Elections: इससे पहले मीसा भारती ने कहा था कि अगर देश की जनता ने इंडिया गठबंधन को मौका दिया तो पीएम मोदी से लेकर बीजेपी के कई नेता सलाखों के पीछे होंगे।
Written by: न्यूज डेस्क
Updated: May 02, 2024 16:09 IST
 अग्निवीर 4 साल में रिटायर  75 साल के बूढ़े को चाहिए तीसरा मौका   मीसा भारती का पीएम मोदी पर जोरदार हमला
Bihar LOK Sabha Elections: आरजेडी चीफ लालू प्रसाद यादव की बेटी मीसा भारती। (एक्सप्रेस फाइल)
Advertisement

Bihar Politics: आरजेडी चीफ लालू प्रसाद यादव की बेटी और मीसा भारती ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर टिप्पणी की है। पटना के बिहटा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए मीसा भारती ने मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी एक तरफ युवाओं के लिए अग्निवीर योजना लेकर आए हैं। जिसमें नौजवान चार साल में रिटायर होकर घर बैठेगा और ये बूढ़ा प्रधानमंत्री 75 साल की उम्र में एक और मौका मांग रहा है, लेकिन देश की जनता बेवकूफ नहीं है।

मीसा भारती ने कहा कि काठ की हांडी चूल्हे पर बार-बार नहीं चढ़ती है। भारती ने कहा कि यह कोई साधारण चुनाव नहीं है, यह देश बचाने का चुनाव है। ये आरक्षण और संविधान बचाने का चुनाव है।

Advertisement

पाटलिपुत्र से आरजेडी उम्मीदवार मीसा भारती ने आगे कहा कि बीजेपी नेता लगातार 400 पार का नारा लगा रहे थे, लेकिन अब यह नारे बंद हो गए हैं। यहां तक कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी यह नारा भूल गए हैं। क्योंकि देश की जनता ने 400 पार नारे की हवा निकाल दी है।

मीसा भारती ने सवालिया लहजे में पीएम मोदी से पूछा कि आपने अपने 10 साल के शासन में देश के नौजवानों के लिए क्या किया? आपको किसानों की मदद करनी थी, लेकिन आपने पूंजीपतियों की मदद की। किसानों की कर्ज के बदले अंबानी-अडानी के कर्ज माफ किए।

Advertisement

इससे पहले भी मीसा भारती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर विवादित बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि अगर देश की जनता ने इंडिया गठबंधन को मौका दिया तो पीएम मोदी से लेकर बीजेपी के कई नेता सलाखों के पीछे होंगे। हालांकि, विवाद बढ़ने के बाद मीसा भारती ने मीडिया पर आरोप लगाते हुए कहा था कि उनके बयान को गलत तरीके से पेश किया गया था।

Advertisement

लालू की बेटी मीसा भारती लगातार तीसरी बार पाटलिपुत्र लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रही हैं। इससे पहले 2014 और 2019 में भी उन्होंने पाटलिपुत्र से चुनाव लड़ा था, लेकिन दोनों बार बीजेपी के राम कृपाल यादव ने मीसा भारती को हराया था। अबल तीसरी बार भी बीजेपी के राम कृपाल यादव और मीसा भारती आमने-सामने हैं।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो