scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Madhya Pradesh: अगर बीजेपी की 50 सीटें भी आ गई तो मैं राजभवन के सामने अपना मुंह काला करूंगा, बोले कांग्रेस नेता

Congress leader Phool Singh Baraiya ने दावा किया है कि आने वाले विधानसभा चुनाव में बीजेपी की 50 सीटें भी नहीं आयेंगी।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Nitesh Dubey
Updated: January 20, 2023 12:57 IST
madhya pradesh  अगर बीजेपी की 50 सीटें भी आ गई तो मैं राजभवन के सामने अपना मुंह काला करूंगा  बोले कांग्रेस नेता
Congress leader Phool Singh Baraiya ने कहा कि विधानसभा चुनाव में बीजेपी की 50 सीटें भी नहीं आयेंगी। (ANI PHOTO)
Advertisement

मध्य प्रदेश कांग्रेस (Madhya Pradesh Congress) के नेता ने बड़ा बयान दिया है। कांग्रेस नेता फूल सिंह बरैया (Congress leader Phool Singh Baraiya) ने दावा किया है कि आने वाले विधानसभा चुनाव में बीजेपी की 50 सीटें भी नहीं आयेंगी। उन्होंने कहा कि अगर बीजेपी की 50 से अधिक सीटें विधानसभा चुनाव में आ गईं, तो मैं अपना मुंह राजभवन के सामने काला कर लूँगा।

Advertisement

राजभवन के सामने अपने हाथों से अपना मुंह काला कर लूंगा- कांग्रेस नेता

कांग्रेस नेता फूल सिंह बरैया ने समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कहा, "अगर बीजेपी इस साल राज्य में विधानसभा चुनाव में 50 सीटें भी जीतती है, तो मैं राजभवन के सामने अपने हाथों से अपना मुंह काला कर लूंगा। यह मेरी प्रतिज्ञा है और मैं इसके लिए पूरी तरह से तैयार हूं। ऐसा मैं भावनात्मक तौर पर नहीं बल्कि गणित के आधार पर कह रहा हूं और अपनी बात पर अटल हूं।"

Advertisement

फूल सिंह बरैया ने कहा, "जो बचे हैं हम उन्हें भी मना लेंगे। इसलिए हमारा दावा है कि प्रदेश में कांग्रेस को 181 सीटें मिलेंगी और भारी बहुमत की सरकार बनेगी।" साथ ही कांग्रेस नेता ने गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) पर भी निशाना साधा उन्होंने कहा, "वह असंवैधानिक व्यक्ति हैं। उन्हें गृहमंत्री (Home Minister) बनाया है यह बात ही समझ से परे है। वे संविधान और लोकतंत्र को खत्म कर रहे हैं। उन्होंने दतिया खत्म कर दिया और वहां की कानून व्यवस्था ध्वस्त कर दी।"

फूल सिंह बरैया ने दावा किया कि बीजेपी सरकार अब जाने वाली है उन्होंने कहा, "बीजेपी अब एससी, एसटी और ओबीसी को नौकरियां देने की घोषणा करके उनके वोट हथियाने के प्रयास कर रही है। अब ये लोग उनके जाल में फंसने वाले नहीं है। उन्हें पता है कि यह दाना चिड़िया को मारने के लिए डाला जा रहा है। सरकार रोजगार सृजन की बात कर रही है। बीजेपी का इन वर्गों को नौकरी देने का दाना शिकारी का दाना है।"

Advertisement

एमपी के मंत्री की कांग्रेस नेताओं को धमकी

वहीं मध्य प्रदेश के एक मंत्री ने कथित तौर पर राज्य में कांग्रेस नेताओं को धमकी दी है। उन्होंने कहा कि या तो वो भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो जाएं या फिर मुख्यमंत्री के बुलडोजर के लिए तैयार रहें। महेंद्र सिंह सिसोदिया ने एक सभा में कहा, "बीजेपी में शामिल हो जाओ। धीरे-धीरे इस तरफ (सत्तारूढ़ पार्टी) बढ़ें। 2023 विधानसभा चुनाव में राज्य में भाजपा की सरकार बनेगी। मामा का बुलडोजर तैयार है।"

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो