scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Toyota ने पेश किया Innova Crysta GX+ ट्रिम, जानें कीमत से लेकर फीचर्स तक क्या है नया और खास

Toyota Innova Crysta GX+ को कंपनी ने कुछ एक्सटीरियर और इंटीरियर में कुछ बदलावों के साथ पांच कलर ऑप्शन के साथ पेश किया है।
Written by: भरत सिंह दिवाकर
नई दिल्ली | Updated: May 06, 2024 16:48 IST
toyota ने पेश किया innova crysta gx  ट्रिम  जानें कीमत से लेकर फीचर्स तक क्या है नया और खास
Toyota Innova Crysta GX+ में नए अपडेट की पूरी डिटेल आपको यहां मिलेगी।
Advertisement

Toyota Innova Crysta GX+ Price: टोयोटा ने भारत में इनोवा क्रिस्टा का नया मिड-स्पेक GX+ ट्रिम 21.39 लाख रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया है। नया GX+ ट्रिम बेस GX वैरिएंट के शीर्ष पर है जिसकी कीमत 19.99 लाख रुपये है। जापानी ऑटो दिग्गज इनोवा क्रिस्टा GX+ ट्रिम को दो वेरिएंट्स- 7-सीटर और 8-सीटर में पेश कर रही है, जिनकी कीमत 21.44 लाख रुपये (सभी कीमतें एक्स-शोरूम) है।

1.40 लाख रुपये के प्रीमियम पर, इनोवा क्रिस्टा के GX+ ट्रिम को बेस GX वैरिएंट की तुलना में अतिरिक्त तकनीक और सुविधाएं मिलती हैं। कंपनी ने इसे खरीदने के लिए पांच कलर ऑप्शन दिए हैं, जिसमें  जैसे सुपर व्हाइट, एटीट्यूड ब्लैक मीका, अवंत-गार्डे ब्रॉन्ज मेटैलिक, प्लैटिनम व्हाइट पर्ल और सिल्वर मेटैलिक शामिल हैं।

Advertisement

Toyota Innova Crysta GX+ इंटीरियर और एक्सटीरियर

इनोवा क्रिस्टा जीएक्स+ ट्रिम का बाहरी हिस्सा बेस ट्रिम से अलग है, जिसमें पियानो ब्लैक ग्रिल पर सिल्वर सराउंड और डायमंड-कट अलॉय व्हील इसके बोल्ड स्टांस को रेखांकित करते हैं। केबिन के अंदर, इनोवा क्रिस्टा GX+ वुड फिनिश इंटीरियर पैनल, फैब्रिक सीट और ऑटो-फोल्ड मिरर के साथ है। बेस ट्रिम में इनोवा क्रिस्टा जीएक्स+ में शामिल अन्य सुविधाओं में रियर व्यू कैमरा और डीवीआर शामिल हैं। सेफ्टी फीचर्स में ट्विन एयरबैग्स, व्हीकल स्टेब्लिटी कंट्रोल और हिल-स्टार्ट असिस्ट कंट्रोल शामिल हैं।

Toyota Innova Crysta GX+ पावरट्रेन स्पेक्स

इनोवा क्रिस्टा GX+ को पावर देने वाला एक आजमाया हुआ और परखा हुआ 2.4-लीटर डीजल इंजन है जो 148 बीएचपी की पावर और 343 एनएम का पीक टॉर्क पैदा करता है। इस यूनिट को विशेष रूप से 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है। ऑफर पर दो ड्राइव मोड हैं: इको और पावर।

Toyota Innova Crysta GX+ कंपनी ने क्या कहा ?

लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए, टोयोटा किर्लोस्कर मोटर के यूज्ड कार बिजनेस के सेल्स एंड सर्विस, उपाध्यक्ष, सबरी मनोहर ने कहा, “2005 में अपने लॉन्च के बाद से इनोवा ब्रांड ने उद्योग के मानक स्थापित करके सेगमेंट लीडर होने की एक अटूट प्रतिष्ठा अर्जित की है। गुणवत्ता और विश्वास का पर्याय, इनोवा ने भारतीयों की पीढ़ियों की विविध गतिशीलता आवश्यकताओं को पूरा किया है और उसी आकांक्षात्मक मूल्य को बरकरार रखा है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो