scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Tata Harrier and Safari price cut: टाटा मोटर्स ने की Harrier and Safari की कीमतों में इतने लाख की कटौती, जानें नई कीमत के साथ ऑफर की डिटेल

Tata Motors discount offer: टाटा मोटर्स ने हाल ही में एक नया King of SUV ऑफर जारी किया है, जिसमें कंपनी ने अपनी दो प्रीमियम एसयूवी की कीमतों में बड़ा बदलाव किया है, ताकि इसकी पहुंच ग्राहकों तक आसान बनाई जा सके।
Written by: भरत सिंह दिवाकर
नई दिल्ली | July 10, 2024 11:23 IST
tata harrier and safari price cut  टाटा मोटर्स ने की harrier and safari की कीमतों में इतने लाख की कटौती  जानें नई कीमत के साथ ऑफर की डिटेल
Tata Motors latest discount: टाटा मोटर्स किंग्स ऑफ एसयूवी ऑफर के तहत हैरियर और सफारी पर आकर्षक छूट दे रही है, जिसकी जानकारी आपको यहां मिलेगी।
Advertisement

Tata Harrier and Safari price cut up: ऑटोमोबाइल सेक्टर में कार निर्माताओं द्वारा अपनी कारों की बिक्री को ज्यादा से ज्यादा बढ़ाने के लिए आकर्षक ऑफर्स और डिस्काउंट दिए जा रहे हैं, इसमें नया नाम जुड़ गया है देश की प्रमुख वाहन निर्माता टाटा मोटर्स का जिसने 'किंग ऑफ एसयूवी' फेस्टिवल की शुरुआत की है, जिसमें दो एसयूवी, हैरियर और फ्लैगशिप सफारी पर विशेष छूट और डील्स दी जा रही हैं। ये नई छूट 31 जुलाई तक बुकिंग पर उपलब्ध हैं। इस फेस्टिवल में टाटा मोटर्स की एसयूवी लाइनअप ने सड़क पर दो मिलियन का आंकड़ा दर्ज किया है।

Advertisement

टाटा हैरियर और सफारी: कीमतों में भारी कटौती

Advertisement

टाटा मोटर्स ने हैरियर और सफारी की कीमतों में कटौती की है और अब इनकी कीमतों में क्रमशः 50,000 रुपये और 70,000 रुपये की छूट दी गई है। जुलाई के अंत तक हैरियर और सफारी दोनों की कीमत क्रमशः 14.99 लाख रुपये और ₹ 15.49 लाख रुपये से शुरू होगी, एक्स-शोरूम।

अगर आपको लगता है कि यह फेस्टिवल डील सच होने से बहुत ज्यादा बढ़िया है, तो आपके लिए एक और बात आ रही है। टाटा मोटर्स हैरियर और सफारी दोनों के चुनिंदा वेरिएंट पर 1.4 लाख रुपये तक की छूट दे रही है।

टाटा हैरियर और सफारी: इंजन स्पेक्स

Advertisement

हैरियर और सफारी दोनों ही केवल 2-लीटर डीजल इंजन के साथ उपलब्ध हैं, जिसका आउटपुट 168 बीएचपी और 350 एनएम का टॉर्क है। दोनों एसयूवी 6-स्पीड मैनुअल या 6-स्पीड ऑटोमैटिक टॉर्क कन्वर्टर के साथ उपलब्ध हैं। ARAI रिपोर्ट के अनुसार, हैरियर मैनुअल 16.8 kmpl और ऑटोमैटिक 14.6 kmpl का माइलेज देता है। दूसरी ओर, सफारी मैनुअल का माइलेज 16.3 kmpl और ऑटोमैटिक 14.5 kmpl है।

Advertisement

टाटा हैरियर और सफारी: सेफ्टी

लैंड रोवर के D8 प्लेटफॉर्म से निकले OMEGARC प्लेटफॉर्म पर आधारित हैरियर और सफारी दोनों को ग्लोबल NCAP से 5-स्टार सुरक्षा रेटिंग मिली है। टॉप मॉडल सात एयरबैग और ADAS सूट से लैस हैं, जिसमें ऑटोनॉमस ब्रेकिंग, आगे और पीछे की टक्कर की चेतावनी, ब्लाइंड-स्पॉट डिटेक्शन, रियर क्रॉस-ट्रैफिक अलर्ट, ट्रैफिक साइन रिकग्निशन और बहुत कुछ शामिल है।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो