scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Skoda Octavia facelift: ग्लोबल डेब्यू से पहले जारी हुआ स्कोडा ऑक्टाविया फेसलिफ्ट का टीजर, जानें मिले नए और बड़े अपडेट

Skoda Octavia Facelift global debut से पहले जारी किया गया ये टीजर, इस प्रीमियम सेडान की गई महत्वपूर्ण जानकारी देता है।
Written by: भरत सिंह दिवाकर
नई दिल्ली | January 03, 2024 11:34 IST
skoda octavia facelift  ग्लोबल डेब्यू से पहले जारी हुआ स्कोडा ऑक्टाविया फेसलिफ्ट का टीजर  जानें मिले नए और बड़े अपडेट
Upcoming Skoda Octavia Facelift को भारत में दो इंजन विकल्पों के साथ पेश किया जाएगा।
Advertisement

Skoda ने फरवरी 2024 में अपनी ग्लोबल शुरुआत करने के लिए तैयार है जिसमें कंपनी अपनी पॉपुलर प्रीमियम सेडान ऑक्टाविया का नया एडिशन लॉन्च करने वाली है। चौथी पीढ़ी की ऑक्टाविया के लॉन्च से पहले कंपनी ने इसका एक वीडियो टीजर जारी किया है, जिसे चेक कार निर्माता ने अपने सोशल मीडिया हैंडल और यूट्यूब चैनल पर साझा किया है। 2019 में चौथी पीढ़ी के मॉडल के ग्लोबल डेब्यू के बाद से यह मिड साइज सेडान को मिलने वाला पहला और बड़ा अपडेट है, जिसकी पूरी डिटेल आपको यहां मिलेगी।

स्कोडा ऑक्टाविया फेसलिफ्ट का टीज़र जारी

चेक कार निर्माता ने ऑक्टाविया फेसलिफ्ट के जिस टीजर को अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर जारी किया है इसमें अपडेटेड एग्जीक्यूटिव सेडान की एक पार्शियल इमेज यानी आंशिक छवि को शेयर किया है। जिसमें एलईडी हेडलाइट्स के लिए एक नया डिज़ाइन मिलता दिख रहा है। इसमें थोड़ी बड़ी सिग्नेचर स्कोडा ग्रिल मिलने की भी उम्मीद है जैसा कि सुपर्ब में देखा गया है

Advertisement

इसके अलावा दूसरे एक्सपेक्टेड विजुअल चेंज की बात करें तो, इसमें नए फ्रंट और रियर बंपर, अपडेटेड टेल लाइट्स और व्हील्स का एक नया सेट शामिल है। यह देखते हुए कि यह एक नया रूप है, हमें उम्मीद नहीं है कि स्कोडा कोई क्रांतिकारी बदलाव करेगी।

स्कोडा ऑक्टाविया फेसलिफ्ट: इंटीरियर में मिल सकते हैं ये बड़े अपडेट

ऑक्टाविया फेसलिफ्ट के केबिन के इंटीरियर में भी कुछ महत्वपूर्ण बदलाव होने की उम्मीद है। इस फ्लैगशिप सेडान में सुपर्ब से कई नए फीचर्स मिलने की संभावना है। उनमें से कुछ में 13 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 10 इंच का इंस्ट्रूमेंट पैनल, एक हेड-अप डिस्प्ले, एक हाई पावर आउटपुट वायरलेस चार्जिंग पैड, यूएसबी टाइप-सी सॉकेट और लेवल 2 एडीएएस शामिल हैं।

Upcoming Skoda Octavia Facelift

स्कोडा ऑक्टाविया फेसलिफ्ट: पावरट्रेन ऑप्शन

अंतर्राष्ट्रीय बाजारों के लिए, स्कोडा ऑक्टाविया में विभिन्न प्रकार के पावरट्रेन ऑप्शन को दिया गया है। भारत में, यह सेडान 1.5-लीटर या 2.0-लीटर TSI टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल मोटर के साथ आएगी। ट्रांसमिशन में 7-स्पीड डीएसजी ऑटोमैटिक गियरबॉक्स को दिया जाएगा। नई सुपर्ब और कोडियाक के लॉन्च के बाद फेसलिफ्टेड ऑक्टेविया भारत आएगी। प्रीमियम एग्जीक्यूटिव को स्थानीय स्तर पर स्कोडा के औरंगाबाद प्लांट में असेंबल किया जाएगा।

Advertisement

2024 के लिए क्या है स्कोडा का इंडिया प्लान

आपको बताते चलें कि 2024 में स्कोडा भारत में मौजूद लाइनअप को अपडेट और एक्सटेंड करने की तैयारी कर चुकी है, जिसमें स्कोडा नए प्रीमियम डिजाइन और हाइटेक फीचर्स के साथ 5 कार लॉन्च करेगी। आप यहां Upcoming Skoda Cars India 2024 की कंप्लीट डिटेल पढ़ सकते हैं।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
tlbr_img1 चुनाव tlbr_img2 Shorts tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो