scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Ola Electric ने लॉन्च किया नया S1X जिसमें मिलेगा 4kwh बैटरी पैक, जो देगा 190 km की रेंज, जानें क्या है कीमत और वारंटी प्लान

Ola Electric ने इस स्कूटर में बड़ा बैटरी पैक लगाया है, जिसे सिर्फ एक वेरिएंट के साथ मार्केट में उतारा गया है। इस स्कूटर को खरीदने के 7 कलर ऑप्शन कंपनी की तरफ से दिए गए हैं।
Written by: भरत सिंह दिवाकर
नई दिल्ली | Updated: February 04, 2024 10:15 IST
ola electric ने लॉन्च किया नया s1x जिसमें मिलेगा 4kwh बैटरी पैक  जो देगा 190 km की रेंज  जानें क्या है कीमत और वारंटी प्लान
New Ola S1X की बुकिंग विंडो ओपन हो चुकी है और इसकी डिलीवरी अप्रैल 2024 में शुरू हो जाएगी।
Advertisement

Ola Electric ने अपने पोर्टफोलियो को एक्सटेंड करते हुए 4kWh बैटरी पैक के साथ S1X को लॉन्च किया है, जिसे लेकर कंपनी दावा करती है कि इस बैटरी पैक को एक बार फुल चार्ज करने पर इसकी रेंज 190 किलोमीटर मिलती है। अब देर न करते हुए यहां जान लीजिए इस नए बैटरी पैक वाले स्कूटर की कीमत से लेकर स्पीड, फीचर्स सहित तमाम छोटी बड़ी डिटेल।

Also Read
Advertisement

कीमत और वारंटी

ओला इलेक्ट्रिक ने नए S1X 4kWh बैटरी पैक वेरिएंट को 1,09,999 रुपये की (एक्स शोरूम) कीमत के साथ मार्केट में उतारा है। इस स्कूटर की डिलीवरी प्रोसेस अप्रैल 2024 से शुरू होगी। कंपनी ने ग्राहकों की चिंताओं को दूर करते हुए अपने सभी उत्पादों पर 8 साल या 80,000 किमी तक की एक्सटेंडेड बैटरी वारंटी की भी घोषणा की है।

स्पीड और कलर ऑप्शन

Advertisement

नई Ola S1X की स्पीड को लेकर कंपनी दावा करती है कि इसकी टॉप स्पीड 90 किलोमीटर प्रति घंटा है और ये स्कूटर महज 3.3 सेकंड में 0-40 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार हासिल कर सकता है। ओला S1X को कंपनी ने 7 कलर ऑप्शन के साथ पेश किया है जिसमें रेड वेलोसिटी, मिडनाइट, वोग, स्टेलर, फंक, पोर्सिलेन व्हाइट और लिक्विड सिल्वर कलर शामिल हैं।

Advertisement

मिलेगी एक्सटेंडेड वारंटी

ओला इलेक्ट्रिक ने नए S1X के लॉन्च के अलावा एक्सटेंडेड वारंटी की घोषणा भी की है जिसमें कंपनी 8 साल की वारंटी के अलावा एक्स्ट्रा वारंटी पैकेज को भी पेश किया है। इस पैकेज में दी जाने वाली एक्स्ट्रा वारंटी के तहत 1,25,000 किलोमीटर तक कवर होता है लेकिन इस पैकेज के लिए ग्राहकों को अगल से शुल्क देना होगा।

ओला इलेक्ट्रिक करेगी 600 सेंटर्स की स्थापना

ओला इलेक्ट्रिक के इस नए स्कूटर के लॉन्च इवेंट में कंपनी ने आवासीय क्षेत्रों और राजमार्गों को कवर करते हुए इस तिमाही के अंत तक अपने चार्जिंग बुनियादी ढांचे को मौजूदा 1,000 यूनिट से 10,000 यूनिट्स तक एक्सटेंड करने की अपनी योजना की घोषणा की। इस बीच, कंपनी ने अप्रैल तक अपने सर्विस नेटवर्क को 600 केंद्रों तक विस्तारित करने की योजना की भी घोषणा की।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो