होमताजा खबरराष्ट्रीयमनोरंजन
राज्य | उत्तर प्रदेशउत्तराखंडझारखंडछत्तीसगढ़मध्य प्रदेशमहाराष्ट्रपंजाबनई दिल्लीराजस्थानबिहारहिमाचल प्रदेशहरियाणामणिपुरपश्चिम बंगालत्रिपुरातेलंगानाजम्मू-कश्मीरगुजरातकर्नाटकओडिशाआंध्र प्रदेशतमिलनाडु
वेब स्टोरीवीडियोआस्थालाइफस्टाइलहेल्थटेक्नोलॉजीएजुकेशनपॉडकास्टई-पेपर

New bike and scooter launches in May: नया टू व्हीलर खरीदने का है प्लान ? तो यहां जानें मई में लॉन्च होने स्कूटर और बाइक की डिटेल

New bike and scooter launches in May 2024 में लॉन्च होने वाले वाहनों में एक इलेक्ट्रिक स्कूटर और बाइक इस महीने के पहले सप्ताह में लॉन्च हो चुके हैं।
Written by: भरत सिंह दिवाकर
नई दिल्ली | May 07, 2024 17:07 IST
New bike and scooter launches in May 2024 में जानें नए लॉन्च होने वाले टू व्हीलर की पूरी डिटेल।
Advertisement

टू व्हीलर सेक्टर के लिए मई 2024 काफी रोमांचक होने वाला है जिसकी वजह है इस महीने लॉन्च होने वाले स्कूटर और बाइक जिसमें हीरो मोटोकॉर्प से लेकर बजाज ऑटो तक के प्रोडक्ट मौजूद हैं। मई की शुरुआत शुरुआत ओकाया ईवी की नई प्रीमियम इलेक्ट्रिक स्पोर्ट्स बाइक फेराटो डिसरप्टर के साथ हुई है। अगर आप एक नया स्कूटर या बाइक खरीदने का प्लान कर रहे हैं, तो बिना देर किए यहां जान लीजिए मई में होने वाले तमाम टू व्हीलर लॉन्च की डिटेल।

2024 हस्कवरना स्वार्टपिलेन 250

इस साल की शुरुआत में जनवरी में, Husqvarna ने अपडेटेड Vitpilen 250 के साथ भारत में बिल्कुल नया Svartpilen 401 लॉन्च किया था। लॉन्च के समय, Husqvarna ने खुलासा किया कि भारत में स्वीडिश ब्रांड द्वारा और भी लॉन्च किए जाएंगे। कंपनी ने हाल ही में देश में अपडेटेड Svartpilen 250 को लॉन्च किया है। उम्मीद है कि इसे विटपिलेन 250 के समान अपडेट का सेट प्राप्त होगा।

Advertisement

हीरो ज़ूम 125/ज़ूम 160

हीरो मोटोकॉर्प ने इस साल की शुरुआत में विश्व हीरो दिवस पर स्कूटरों की नई ज़ूम रेंज का अनावरण किया था। इनमें Xoom 125 और Xoom 160 शामिल हैं। हीरो मई में किसी समय बाजार में एक या दोनों स्कूटर लॉन्च कर सकता है। जबकि ज़ूम 125 को इसके 125cc सिबलिंग डेस्टिनी से उधार लेने की उम्मीद है। ज़ूम 160 बिल्कुल नए अंडरपिनिंग और पावरट्रेन के साथ एक बिल्कुल नई पेशकश होगी।

बजाज चेतक का नया वेरिएंट

बजाज वर्तमान में चेतक के दो ट्रिम्स पेश करता है- अर्बन और प्रीमियम। चाकन स्थित बाइक निर्माता द्वारा बैटरी चालित चेतक का एक नया संस्करण पेश करने की उम्मीद है। इसके बारे में अभी तक कोई विवरण उपलब्ध नहीं है, लेकिन मौजूदा चेतक लाइनअप से थोड़ा अलग इलेक्ट्रिक पावरट्रेन प्राप्त करने के लिए निरीक्षण किया गया है, और एक किफायती मूल्य टैग के साथ आने की भी संभावना है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
auto newsBikesCar Bike Newsnew launch
विजुअल स्टोरीज
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
Advertisement