scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Maruti Suzuki ने शुरू की Rock N Road SUV Experiences Drive, जानें क्या है कंपनी का उद्देश्य

Maruti Suzuki Rock N Road SUV Experiences drive को दो फॉर्मेट में पेश किया गया है, जिसकी पूरी डिटेल आपको यहां मिलेगी।
Written by: भरत सिंह दिवाकर
नई दिल्ली | January 23, 2024 15:47 IST
maruti suzuki ने शुरू की rock n road suv experiences drive  जानें क्या है कंपनी का उद्देश्य
Rock N Road SUV Experiences Drive के दौरान स्पीति घाटी से लेकर हिमालय के जंगलों तक से काफिला गुजरेगा।
Advertisement

मारुति सुजुकी इंडिया ने एसयूवी ओनरशिप एक्सपीरियंस को बढ़ाने के लिए एक्सपीरिएंटल और कॉम्पिटिटिव ड्राइव इवेंट रेंज रॉक एन रोड एसयूवी एक्सपीरियंस को लॉन्च किया है। इस इवेंट रेंज के जरिए कंपनी का लक्ष्य एसयूवी उत्साही लोगों की बढ़ती एक्सपेक्टेशन को पूरा करना और उनसे आगे निकलना है, जो केवल फंक्शनल आस्पेक्ट्स से ज्यादा की तलाश में रहते हैं। रॉक एन रोड एसयूवी एक्सपीरियंस ग्राहकों को सामान्य से परे अपने वाहनों से जुड़ने और उनमें रोमांच की भावना भरने के कई अवसर प्रदान करेगा।

Rock N Road SUV Experiences: क्या है उद्देश्य ?

रॉक एन रोड एसयूवी एक्सपीरियंस प्रोग्राम कोर विजन का प्रतीक है जिसका उद्देश्य मारुति सुजुकी एसयूवी मालिकों को इलाकों पर विजय प्राप्त करना, ओपन माइंडसेट, जुनून का एहसास कराना और एक्सप्लोरेशन की भावना को बढ़ाने वाले रोमांच की ओर ले जाना है।

Rock N Road SUV Experiences: दो फॉर्मेट में होगा पूरा प्रोग्राम

रॉक एंड रोड एक्सपीरियंस में दो अलग-अलग फॉर्मेट को शामिल किया गया है। इसमें पहला फॉर्मेट रॉक एन रोड एक्सपीडिशन और रॉक एन रोड वीकेंडर्स नामक एक्सपीरिएंटल ड्राइव शामिल हैं जिन्हें कई छोटे और लंबे अभियानों में क्यूरेट किया जाएगा, जिसमें एमएसआईएल एसयूवी मालिक बुक करने और उनमें भाग लेने में सक्षम होंगे।

दूसरे फॉर्मेट में 'रॉक एन रोड 4X4 मास्टर्स' नामक अपनी तरह की पहली ऑफरोड चैंपियनशिप शामिल है, जिसका उद्देश्य देश में ऑफ-रोडिंग प्रतिभा को पहचानना है। जिम्नी के नेतृत्व में यह कार्यक्रम दो चरणों में आयोजित किया जाएगा, जिसमें क्वालीफायर जो 8 शहरों में आयोजित किए जाएंगे और एक ग्रैंड फिनाले होगा। दूसरी ओर, ऑफरोड चैंपियनशिप ऑफ-रोडिंग के शौकीनों और विशेषज्ञों को भारत भर के प्रतिस्पर्धियों के खिलाफ अपने कौशल का प्रदर्शन करने के लिए एक मंच प्रदान करेगी।

Advertisement

उद्घाटन रॉक एन रोड एसयूवी एक्सपीरियंस ड्राइव: रॉक एन रोड एक्सपीडिशन को शशांक श्रीवास्तव ने चंडीगढ़ से हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इसमें 14 मारुति सुजुकी जिम्नी एसयूवी का काफिला शामिल है जो पहाड़ों से होते हुए काजा तक जाता है, ताबो से गुजरते हुए 6 दिनों में 539 किमी की दूरी तय करता है।

Advertisement

यह अभियान स्पीति घाटी से होकर गुजरेगा, हिमालय के जंगल के छिपे हुए कोनों में जाएगा और पन्ने जैसी नदियों नीले आसमान और ओल्ड व्हाइट आइस के कवर वाले अज्ञात परिदृश्यों की खोज करेगा।

मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड के वरिष्ठ कार्यकारी अधिकारी, मार्केटिंग और सेल्स, शशांक श्रीवास्तव ने कहा, “रॉक एन रोड एसयूवी एक्सपीरियंस' के साथ, हमारा लक्ष्य अपने ग्राहकों को आकर्षक और उत्साहजनक अनुभव प्रदान करके एसयूवी स्वामित्व में नए आयाम खोलना है। हम समझते हैं कि एसयूवी मालिक अपने वाहनों के साथ रोमांच, रोमांच और ऐसा जुड़ाव चाहते हैं जो रोजमर्रा के आवागमन से परे हो।

उन्होंने आगे कहा, “रॉक एन रोड एसयूवी एक्सपीरियंस को मारुति सुजुकी एसयूवी के साथ आने वाले रोमांच और क्षमता को अपनाने में सक्षम बनाकर इन आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए सावधानीपूर्वक तैयार किया गया है। ये अनूठे अनुभव मारुति सुजुकी एसयूवी के ड्राइवरों के उत्साही समुदाय और अन्वेषण और रोमांच के प्रति उनके प्यार का जश्न है।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो