scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Maruti Suzuki Arena June discount: मारुति सुजुकी ने मानसून से पहले कर दी डिस्काउंट की बारिश, इन कारों पर मिलेगी इतने हजार तक की छूट

Maruti Suzuki Arena June Discount Offer: मारुति सुजुकी एरिना कारों पर मिलने वाला डिस्काउंट 30 जून तक मान्य है, जो स्टॉक की उपलब्धता पर भी निर्भर करता है। अलग-अलग शहरों में यह डिस्काउंट अलग अलग हो सकता है।
Written by: भरत सिंह दिवाकर
नई दिल्ली | Updated: June 17, 2024 15:19 IST
maruti suzuki arena june discount  मारुति सुजुकी ने मानसून से पहले कर दी डिस्काउंट की बारिश  इन कारों पर मिलेगी इतने हजार तक की छूट
Maruti Suzuki Arena June discount: मारुति सुजुकी कारों पर मिलने वाले इस डिस्काउंट में नकद छूट के साथ एक्सचेंज बोनस और कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी शामिल किया गया है।
Advertisement

भारतीय कार सेक्टर के पैसेंजर व्हीकल मार्केट में 40 प्रतिशत से ज्यादा हिस्सेदारी के साथ मारुति सुजुकी देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी है। मार्केट में इतनी बड़ी हिस्सेदारी की वजह कंपनी के पास कारों की लंबी रेंज के अलावा उन कारों की कीमत और माइलेज भी है। इस मार्केट शेयर को बढ़ाने के लिए मारुति समय-समय पर कुछ न कुछ अपडेट करती रहती है जिसमें डिस्काउंट ऑफर्स के साथ अन्य डील्स भी शामिल होती हैं।

Advertisement

जून महीने में अपनी एरिना रेंज में आने वाली कारों की बिक्री बढ़ाने के लिए मारुति सुजुकी ने आकर्षक डिस्काउंट ऑफर को जारी किया है, जिसमें अपनी एंट्री लेवल हैचबैक मारुति ऑल्टो के10 से लेकर मिड साइज एसयूवी ब्रेजा तक शामिल हैं। अगर आप भी मारुति कार खरीदने का प्लान कर रहे हैं, तो यहां जान लीजिए सभी एरिना रेंज की कारों पर मिलने वाले ऑफर्स की डिटेल।

Advertisement

मारुति ऑल्टो के10 जून डिस्काउंट

मारुति के पूरे लाइनअप में सबसे किफ़ायती मॉडल, ऑल्टो के 10 पर  62,500 रुपये तक की अधिकतम छूट ऑफर की जा रही है। कार निर्माता मैनुअल वेरिएंट पर 40,000 रुपये, AMT वेरिएंट पर 45,000 रुपये और CNG वेरिएंट पर 25,000 रुपये की नकद छूट दे रहा है। इसके अलावा, मारुति माइक्रो हैच के लिए 15,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और 2,500 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट दे रहा है।

मारुति एस-प्रेसो, सेलेरियो जून डिस्काउंट

मारुति एस-प्रेस और सेलेरियो के सीएनजी, पेट्रोल मैनुअल और पेट्रोल एएमटी वेरिएंट पर क्रमशः 30,000 रुपये, 35,000 रुपये और 40,000 रुपये की नकद छूट दे रही है। इसके अलावा, खरीदार एस-प्रेसो और सेलेरियो दोनों के लिए 15,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और 2,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट पा सकते हैं।

मारुति वैगन आर जून डिस्काउंट

अपनी अनूठी डिजाइन और विशाल इंटीरियर के लिए जानी जाने वाली मारुति 65,000 रुपये तक की छूट दे रही है। इसमें सीएनजी, पेट्रोल मैनुअल और पेट्रोल एएमटी वेरिएंट पर क्रमशः 25,000 रुपये, 35,000 रुपये और 40,000 रुपये की नकद छूट शामिल है। इसके अलावा, ग्राहक 20,000 रुपये तक के एक्सचेंज बोनस और 5,000 रुपये के कॉर्पोरेट डिस्काउंट का भी लाभ उठा सकते हैं।

Advertisement

मारुति ईको जून डिस्काउंट

मौजूदा पीवी बाजार में एकमात्र वैन, मारुति हर महीने ईको की एक बड़ी मात्रा बेचती है। जून में, मारुति सीएनजी वेरिएंट के लिए 20,000 रुपये की नकद छूट और पेट्रोल वेरिएंट के लिए 10,000 रुपये की नकद छूट दे रही है। 10,000 रुपये का अतिरिक्त एक्सचेंज बोनस उपलब्ध है।

Advertisement

मारुति स्विफ्ट जून डिस्काउंट

मारुति स्विफ्ट के मैनुअल और एएमटी वेरिएंट के लिए क्रमशः 15,000 रुपये और 20,000 रुपये की नकद छूट दे रही है। स्विफ्ट के सीएनजी ट्रिम के लिए कोई छूट नहीं है। हालांकि, 20,000 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस और 7,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट है। हालांकि, यह ध्यान रखना चाहिए कि छूट केवल पुरानी पीढ़ी की स्विफ्ट के लिए ही लागू है। नई पीढ़ी की स्विफ्ट को पिछले महीने भारत में 6.50 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया था।

मारुति डिजायर जून डिस्काउंट

स्विफ्ट-आधारित सेडान, मारुति डिजायर पर जून 2024 में छूट दी जा रही है, जिसमें मैनुअल वेरिएंट के लिए 10,000 रुपये की नकद छूट और एएमटी वेरिएंट के लिए 15,000 रुपये की नकद छूट शामिल है।

मारुति ब्रेज़ा जून डिस्काउंट

मारुति ब्रेज़ा के लिए केवल 10,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस दे रही है। फिलहाल सब-4 मीटर में कोई अन्य छूट उपलब्ध नहीं है।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो