scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Range Rover Evoque launched: लैंड रोवर ने भारत में लॉन्च की रेंज रोवर इवोक, कीमत के साथ जानें फीचर्स, इंजन और बड़े अपडेट

Range Rover Evoque के एक्सटीरियर में कंपनी ने तीन नए बड़े बदलाव किए हैं, जिसकी पूरी डिटेल आप यहां जान सकते हैं।
Written by: भरत सिंह दिवाकर
नई दिल्ली | January 30, 2024 13:22 IST
range rover evoque launched  लैंड रोवर ने भारत में लॉन्च की रेंज रोवर इवोक  कीमत के साथ जानें फीचर्स  इंजन और बड़े अपडेट
Range Rover Evoque को पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन विकल्पों के साथ पेश किया गया है।
Advertisement

लैंड रोवर ने भारत में नई रेंज रोवर इवोक (Range Rover Evoque) को लॉन्च कर दिया है, जिसे 67.90 लाख रुपये की शुरुआती कीमत (एक्स शोरूम) के साथ मार्केट में उतारा जाएगा। नई इवोक में लैंड रोवर ने अपने कूप-ईश सिल्हूट, फ्लोटिंग छत, कंटीन्यूअस वेस्टलाइन और फ्लश डोर हैंडल को बरकरार रखा है, जबकि इसमें नया फैमिली ग्रिल डिजाइन भी है। एसयूवी में स्लिम हेडलैंप और नए डीआरएल को भी जोड़ा गया है।

Range Rover Evoque: कलर ऑप्शन

रेंज रोवर इवोक के कलर ऑप्शन में अब कंपनी ने ट्रिबेका ब्लू और कोरिंथियन ब्रॉन्ज को भी शामिल किया है, जबकि कंट्रास्ट रूफ ऑप्शन ग्राहकों को अपनी वैयक्तिकता व्यक्त करने में सक्षम बनाते हैं, जिसमें चुनने के लिए नारविक ब्लैक और कोरिंथियन ब्रॉन्ज हैं। इंटीरियर में, नई इवोक में पैनोरमिक रूफ के साथ लेदर रैप्ड सीटें और अन्य ट्रिम्स को दिया गया है।

Range Rover Evoque: फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

फीचर्स की बात करें, तो रेंज रोवर इवोक में पिवी प्रो तकनीक वाला इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है, जिसमें वायरलेस स्मार्टफोन कनेक्टिविटी के साथ 11.4 इंच घुमावदार ग्लास टचस्क्रीन है। एसयूवी में वायरलेस चार्जिंग, 3डी सराउंड व्यू, क्लियर साइट ग्राउंड व्यू और क्लियर साइट इंटीरियर रियर व्यू भी मिलता है। क्लाइमेट, बैठने की व्यवस्था और ऑडियो वॉल्यूम के लिए कंट्रोल नए साइडबार में हैं, जिसमें दोनों तरफ मल्टी पर्पस स्लाइडिंग कंट्रोल और वर्चुअल बटन हैं।

Range Rover Evoque: इंजन स्पेसिफिकेशन

नई रेंज रोवर में कंपनी ने पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन विकल्प दिए गए हैं। पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन 2.0-लीटर इंजन होंगे, जो पेट्रोल पर 247 बीएचपी की पावर और 365 एनएम का पीक टॉर्क पैदा करता है जबकि डीजल मिल 201 बीएचपी की पावर और 430 एनएम का पीक टॉर्क पैदा करता है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो